Shah Rukh Khan Film 'Pathan': शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस उनकी फिल्म 'पठान' की रिलीज होने का बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं. शाहरुख खान 4 साल बाद पठान से फिल्म में वापसी कर रहे हैं. फिल्म में वह रोमांस करते हुए नहीं बल्कि एक्शन करते हुए नजर आएंगे. बताया जाता है कि पठान फिल्म अब तक की सबसे बड़ी एक्शन मूवी है. फिल्म 25 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होगी. इससे पहले फिल्म के ताल्लुक से बड़ी खबर सामने आई है.


बुर्ज खलीफा पर दिखाई जाएगी फिल्म


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में पठान फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म के ट्रेलर ने खूब धूम मचाया है. लोग इसके बारे में बातें कर रहे हैं. ऐसे में खबर है कि पठान फिल्म के ट्रेलर को दुबई की बुर्ज खलीफा बिल्डिंग पर दिखाया जाएगा. पठान फिल्म की शूटिंग दुबई में हुई है.


पठान का ट्रेलर:



शाहरुख खान देखेंगे फिल्म


बताया जाता है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बुर्ज खलीफा पर अपनी फिल्म का ट्रेलर चलते हुए देखेंगे. वह इन दिनों दुबई में हैं. वह यहां टी20 लीग के लिए पहुंचे हैं. एक अफसर के मुताबिक दुबई में शाहरुख खान की अच्छी खासी फैन फालोइंग है. इसलिए दुबई शाहरुख खान को सेलेब्रेट करेगा.


यह भी पढ़ें: 'पठान' के लिए शाहरुख ने ली मोटी रकम, इतने दिनों में बनाई बॉडी, जानें दीपिका-जॉन की फीस


दीपिका-जॉन लीड रोल में


पठान फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. फिल्म यश राज बैनर तले बनाई गई है. इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं. इसके अलावा फिल्म में आशूतोष राण और डिंपल कपाड़िया हैं. जॉन अब्राहम फिल्म में विलेन बने हुए हैं.


विवादों में रही फिल्म


ख्याल रहे कि इससे पहले पठान फिल्म के दो गाने रिलीज हुए हैं. सबसे पहले फिल्म का गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज हुआ है. इसमें दीपिका पादुकोण के ड्रेस पर सवाल उठाया गया था. बताया गया दीपिका पादुकोण ने फिल्म में भगवा रंग को बेशर्म रंग बताया है.


Zee Salaam Live TV: