Canada Sikh teen Accident: कनाड़ा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. 17 साल के एक सिख लड़का का भयानक एक्सिडेंट हुए है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कनाड़ा के ब्रिटिश कोलंबिया प्रोविंस में ये हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि तारेन लाल की गाड़ी ने कंट्रोल खो दिया था. जिसकी वजह से ये एक्सिडेंट हुआ है. बताया जा रहा है कि तरन लाल अपने ङर जा रहे थे वह फ्रेजर हाईवे पर थे इसी दौरान उनका एक्सिडेंट हुआ है. 


बेहद भयानक था हादसा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्लोबल न्यूज कनाडा न्यूज स्टेशन ने बताया कि ये हादसा 7 जनवरी को हुआ था जो इतना भयानक था कि रोड के साइड लगी फैंस मुड़ गई और एक पेड़ भी टूट गया. लाल की मां सरबजीत ननारा-लाल ने एक टीवी चैनल को बताया कि उन्होंने उससे से एक्सिडेंट से कुछ देर पहले ही बात की थी. लाल की मां कहती हैं- “मैंने उससे बात करके फ़ोन रख दिया और नहाने चली गई. जब मैं वापस आई, तो उनके पिता फोन पर थे और बस कार की जांच कर रहे थे.


यह भी पढ़ें: Australian Open 2023: सानिया मिर्ज़ा के करियर का अंतिम ग्रैंड स्लैम; इन जोड़ीदार के साथ मैदान में उतरेंगी


लाल की मां कहती हैं- उस दिन भारी बारिश हो रही थी, दुर्घटना के संभावित कारण के बारे में और कुछ भी ज्ञात नहीं है. लाल का परिवार कहता है कि वह तमानविस सेकेंडरी स्कूल में पढ़ता था और एक बेहतरीन स्टूडेंट था. उसकी खेल में काफी रुची थी.


एक फंड राइजर कंपनी ने लाल के अंतिम संस्कार के लिए पैसा इकट्ठा किया और मां -बाप की मदद की. लाल के परिवार के लिए लोग लगातार दुआएं कर रहे हैं भारत में भी उनके लिए दुआ हो रही है. ये एक्सिडेंट किस कारण हुआ इसके बारे में पूरी जानकारी सामने नहीं आई है. ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी का आउट ऑफ कंट्रोल हो गई जिसकी वजह से ये हादसा हुआ है.