Reham Khan Marriage: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहाम खान (Reham Khan) ने तीसरी शादी कर ली है. इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के ज़रिए दी है. रेहाम खान ने मिर्ज़ा बिलाल बेग से तीसरी शादी की है. उन्होंने ट्विटर अपनी शादी की खबर की तस्दीक की और इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने शौहर के साथ तस्वीर भी शेयर की. रेहाम खान ने इंस्टाग्राम पर अपने तीसरे शौहर मिर्ज़ा बिलाल की तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा,"मैंने ने अपना साथी ढूंढ लिया. "



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके अलावा रेहाम खान ने निकाह की तस्वीर भी शेयर की है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक टेबल की एक तरफ रेहाम खान और दूसरी तरफ मिर्ज़ा बिलाल बेग बैठे हुए हैं. इसके अलावा तस्वीर में एक शख्स और मौजूद हैं. सभी लोगों ने दुआ के लिए हाथ उठाए हुए हैं. कैप्शन में रेहाम खान ने बताया कि उन्होंने यह निकाह सिएटल (वॉशिंगटन) में किया है.  



कौन हैं रेहाम खान के तीसरे पति मिर्जा बिलाल बेग? (Who is Mirza Bilal Baig):
रेहाम खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर की, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने सफेद रंग की पोशाक पहनी हुई है. जहां यूरोप और अमेरिका समेत पश्चिम में इसी तरह की शादी की पोशाकें पहनी जाती हैं. रेहाम खान के तीसरे शौहर मिर्ज़ा बिलाल बेग एक पूर्व मॉडल हैं और "द 4 मेन शो", "दिल पे मत ले यार" और "नेशनल एलियन ब्रॉडकास्ट" का भी हिस्सा रहे हैं.


देखिए तस्वीरें: