Astro Tips: चुपचाप किए गए इन उपायों से तुरंत दूर होगी आर्थिक तंगी, कर्ज से मिलेगी मुक्ति
Advertisement
trendingNow11904320

Astro Tips: चुपचाप किए गए इन उपायों से तुरंत दूर होगी आर्थिक तंगी, कर्ज से मिलेगी मुक्ति

Home Remedies to Attract Money: इस लेख में ऐसे ही कुछ छोटे-छोटे उपाय  बताए गए हैं, जो आपकी आर्थिक स्थिति को सुधारने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर सकते है.

 

ज्योतिष उपाय

Money Astrology by Date of Birth: क्या आप भी आर्थिक तंगी से परेशान हैं, बहुत से जरूरी कार्य आप इसलिए नहीं कर पाते हैं कि आपके पास उस कार्य को पूरा करने के लिए आर्थिक बल नहीं है. क्या आपके घर की प्रगति आर्थिक संकट के कारण रुक रही है. आप मनचाहे कॉलेज में अपने बच्चों का दाखिला नहीं करा पा रहे हैं, क्योंकि वहां की फीस आपके बस में नहीं है. यदि इस तरह की या इनमें से किसी एक समस्या से आप जूझ रहे हैं तो इस लेख में ऐसे ही कुछ छोटे-छोटे उपाय  बताए गए हैं जो आपकी आर्थिक स्थिति को सुधारने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर सकते हैं, बस आप एक बार इनको आजमा कर देखिए. 

जिस व्यक्ति के घर में अधिक आर्थिक तंगी हो तो वह इक्कीस शुक्रवार तक पांच छोटी-छोटी कन्याओं को खीर का प्रसाद बनाकर उनको खिलाएं. हां खीर बनाते समय उसमें मीठे के लिए चीनी की जगह पर मिश्री को पीसकर डाल दें, लेकिन एक बात का और ध्यान रखना होगा की अनाश्यक इस बात की चर्चा किसी से नहीं करनी है. आर्थिक समस्याओं तथा कर्जे से छुटकारा पाने के लिए किसी भी माह के शुक्ल पक्ष के प्रथम गुरुवार को सुहागिन औरतों को सुहाग की सामग्री दान में दें, सुहाग की सामग्री में हाथ की चूड़ी, बिंदी का पैकेट, नेल पॉलिश. सिंदूर, लाल रिबन आदि अवश्य होना चाहिए. इस प्रयोग को करने के कुछ समय के बाद ही आपका कर्ज धीरे-धीरे उतरने लग जाएगा. देवी मां की कृपा से आर्थिक तंगी के वजह से रुके कार्य भी बनते नजर आएंगे. 

यदि आपका पैसा कहीं किसी के पास फंसा हुआ है और कोशिशों के बाद भी नहीं मिल पा रहा है तो धन की वापसी के लिए रोज सूर्यदेव को अर्घ्य दें, यह नियमित एक ही समय पर होना चाहिए साथ ही 'ॐ आदित्याय नमः' कहते हुए प्रार्थना भी मन ही मन करते रहें. जल्द कर्ज में दिया हुआ धन व्यक्ति दे देगा.

Trending news