Budh Gochar 2023: 2 दिन बाद बुध बरसाएंगे बेमिसाल धन-दौलत, 3 राशि वालों के करियर में आएगा जबरदस्त उछाल
Advertisement
trendingNow11834886

Budh Gochar 2023: 2 दिन बाद बुध बरसाएंगे बेमिसाल धन-दौलत, 3 राशि वालों के करियर में आएगा जबरदस्त उछाल

Mercury Transit 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित पर गोचर करता है. बुध ग्रह इस समय सिंह राशि में विराजमान हैं और कन्या राशि में बुध का गोचर होगा. इस दौरान किन राशि वालों को शुभ फलों की प्राप्ति होगी. 

 

budh gochar 2023

Astrology: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध ग्रह सिंह राशि में विराजमान हैं और जल्द ही कन्या राशि में गोचर करने वाले हैं. बता दें कि ये गोचर 3 राशि वालों के लिए शुभ फलदायी रहने वाला है. इस दौरान ये राशियां करियर में खूब ऊंचाइयों को छूएंगी. बुध का गोचर इन राशि वालों के लिए भाग्यशाली माना जा रहा है. बता दें कि बुध कन्या राशि में 24 अगस्त को गोचर करने जा रहे हैं.  

कुंडली में बुध के मजबूत होने पर व्यक्ति स्पष्टवादी, त्वरित-समझदार वाले होते हैं और किसी भी समस्या का समाधान भी कौशल के साथ करते हैं. इतना ही नहीं, ऐसे लोगों में जानकारी एकत्र करने और विचारों को व्यक्त करने की प्रवृत्ति होती है. बता दें कि बुध की ऊर्जा व्यापार और व्यावसायिक प्रयासों तक फैली हुई है. इसके अलावा, बुध ग्रह भाई-बहनों और पड़ोसियों के साथ रिश्ते को मजबूती प3दान करता है. ऐसे में जानते हैं बुध गोचर किन राशि वालों के लिए शुभ फलदायी रहने वाला है. 

वृषभ राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध का गोचर वृषभ राशि वालों को अनुकूल परिणाम प्रदान करेगा. ऐसे में ये समय इन राशि वालों के लिए भाग्यशाली रहेगा. इस समय उनके करियर को बढ़ावा मिलेगा, जिससे इन जातकों की आय में वृद्धि होगी.  इस दौरान आपको वित्तीय राहत मिल सकती है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिलेगी. निवेश से सकारात्मक परिणाम मिलेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. 

कन्या राशि

बता दें कि बुध के गोचर से कन्या राशि वालों को भी शुभ फलों की प्राप्ति होने वाली है. ये राशि सत्तारूढ़ राशि है. इस राशि के तहत जन्में लोगों को जीवन में सफलता मिलती है. इस दौरान इन राशि वालों को मेहनत का पूरा फल मिलेगा. व्यापार में वृद्धि होगी और आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा. नौकरी की तलाश में लगे युवाओं को नए अवसर मिलेंगे, जो भविष्य में लाभ देंगे. व्यक्तित्व में निखार देखने को मिलेगा. 

मकर राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मकर राशि वालों के लिए भी बुध का गोचर शुभ रहने वाला है. इस समय अनुकूल परिणाम प्रदान करेगा. इस समय इन राशि वालों का भाग्य खुलेगा. आय में वृद्धि की संभवना है. बड़ी उपलब्धियों के अवसर प्राप्त होंगे. इस समय कर्ज से मुक्ति मिलेगी. कानूनी विवादों में पड़े लोगों को इस समय छुटकारा मिलेगा.  साहस और दृढ़ संकल्प मजबूत रहेगा और विदेश यात्रा का सपना साकार होता नजर आ रहा है. 

Maa Lakshmi: बर्बाद करके रख देती हैं व्यक्ति की ये बुरी आदतें , मां लक्ष्मी को उल्टे पैर लौटा देती हैं!
 

Tulsi Upay: बेहद चमत्कारी है तुलसी के पौधे का ये हिस्सा, इस उपाय को करते ही तिजोरी में बरसेगा पैसा!
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news