Gajlakshmi Yog: नए साल की धमाकेदार शुरुआत करेंगे ये 3 राशि के लोग, सालभर मां लक्ष्मी की बनी रहेगी असीम कृपा
Advertisement
trendingNow11936851

Gajlakshmi Yog: नए साल की धमाकेदार शुरुआत करेंगे ये 3 राशि के लोग, सालभर मां लक्ष्मी की बनी रहेगी असीम कृपा

2024 Horoscope Prediction: साल 2024 की शुरुआत होने वाली है और सभी 12 राशियों के जातक ये जानने को उत्सुक हैं, कि आने वाला साल उनके लिए कैसा रहने वाला है. साल 2023 के आखिरी दिन 31 दिसंबर को गुरु के मार्गी होने से 3 राशि वालों की किस्मत का तारा चमकने वाला है. जानें इस दौरान किन राशि वालों को लाभ होगा. 

 

new year 2024

2024 Lucky Rashiyan: हर माह कुछ नए ग्रह गोचर सभी राशियों के जीवन को प्रभावित करते हैं. नए साल 2024 की शुरुआत होने में कुछ ही दिन बाकी हैं. ऐसे में नया साल कुछ राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात लाने वाला है, तो कुछ राशि के जातकों को इस दौरान विशेष रूप से सावधान रहना होगा. वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार साल 2024 में कुछ राशि वालों के जीवन में धन की बरसात होने वाली है. 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार साल 2023 के आखिरी दिन 31 दिसंबर को गुरु मार्गी होने जा रहे हैं और मार्गी होकर गुरु गजलक्ष्मी राजयोग का निर्माण करेंगे.  ऐसे में ये समय 3 राशि वालों के लिए बेहद लाभकारी होने वाला है. इस दौरान इनकी तरक्की के द्वार खुलेंगे. गुरु के मार्गी होने से वैसे तो सभी 12 राशियों का जीवन प्रभावित होगा. लेकिन 31 दिसंबर को हो रहे ये बदलाव इन चीन राशि वालों की जिंदगी को बदलने वाले साबित होंगे.  

कर्क राशि 

31 दिसंबर 2023 को गुरु ग्रह मार्गी होकर गजलक्ष्मी राजयोग का निर्माण कर रहे हैं. ऐसे में कर्क राशि वालों के लिए 2024 का साल लकी रहने वाला है. इस दौरान कर्म भाव में रहने से गुरु के मार्गी होने से आपकी आय में बढ़ोतरी होगी. इस समय मनचाहा प्रमोशन मिलेगा. ट्रांसफल मिलने के साथ ही पिता का सहयोग भी प्राप्त होगा.  वहीं, अगर आप बिजनेस करते हैं, तो इस समय अच्छा धनलाभ हो सकता है. इतना ही नहीं, इस समय बिजनेस का विस्तार भी किया जा सकता है. काम में सफलता हासिल करेंगे.   

सिंह राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सिंह राशि वालों के लिए नए साल की शुरुआत ही अच्छी रहने वाली है. इस दौरान इनकी झोलियों में खुशियां आएंगी. गजलक्ष्मी योग बनने से इन जातकों को खूब लाभ होगा. बता दें कि गुरु ग्रह के 9वें भाव में भ्रमण करने से इन राशि वालों को भाग्योदय होगा. इतना ही नहीं, इस समय घर पर मांगलिक कार्य हो सकते हैं.  संतान पक्ष से कोई शुभ समाचर मिल सकता है. वहीं, अगर आपका काम आध्यात्म से जुड़ा है, तो ये समय आपके लिए शानदर रहने वाला है. वहीं, लव रिलेशनशिप में भी आपको सफलता मिलेगी. 
 
धनु राशि 

बता दें कि गजलक्ष्मी राजयोग आपके 5वें भाव में बनने जा रहा है. वहीं, गुरु आपकी राशि के स्वामी भी हैं. ऐसे में प्रॉपर्टी या वाहन आदि का सुख मिल सकता है. इस समय भौतिक सुखों में वृद्धि होगी और बिजनेस का सितारा चमकेगा. इतना ही नहीं, बच्चों की तरफ से भी आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है. संतान की नौकरी या फिर शादी की बात पक्की हो सकती है. पैतृक संपत्ति के योग बनते नजर आ रहे हैं. 

Diwali 2023: Diwali 2023: दिवाली पर मिट्टी के दिये यूं ही नहीं जलाए जाते, ग्रहों से भी होता है ये कनेक्शन
 

Diwali 2023: दिवाली से पहले ही घर में बरसेगा बेशुमार पैसा, बस एक रात पहले कर लें ये जरूरी काम
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news