Guru Gochar 2023: गुरु करेंगे इन लोगों के सभी सपने पूरे, जल्द मिलेगी मनचाही नौकरी
Advertisement
trendingNow11657754

Guru Gochar 2023: गुरु करेंगे इन लोगों के सभी सपने पूरे, जल्द मिलेगी मनचाही नौकरी

Jupiter Transit 2023: गुरु लग्जरी के लिए नहीं, बल्कि रोटी, कपड़ा और मकान जैसी जरूरतों के लिए लोन दिलाते हैं. यदि आप कोई स्टार्टअप डालना चाहते हैं तो लोन लेकर उस दिशा में पहल करनी चाहिए.

 

गुरु गोचर

Guru Gochar 2023 Effect: देवगुरु बृहस्पति 22 अप्रैल को अस्त स्थिति में ही मेष राशि में प्रवेश करेंगे और फिर यहीं पर उदित होने के बाद पहली मई 2024 को वृष राशि में पहुंचेंगे. गुरु ग्रह का परिवर्तन वृश्चिक राशि और लग्न वालों को लोन दिलाने का काम करेगा. जो लोग इस दिशा में काफी समय से प्रयास कर रहे थे और एप्लीकेशन पर कोई कार्रवाई नहीं हो पा रही थी तो अब गुरु आपकी अप्लीकेशन स्वीकृत ही नहीं, पास करा के लोन भी दिलाएंगे. लेकिन लोन लेने के पहले आपको उसे चुकाने की व्यवस्था भी कर लेनी चाहिए. 

गुरु लग्जरी के लिए नहीं, बल्कि रोटी, कपड़ा और मकान जैसी जरूरतों के लिए लोन दिलाते हैं. यदि आप कोई स्टार्टअप डालना चाहते हैं तो लोन लेकर उस दिशा में पहल करनी चाहिए. यह समय उनके लिए भी उचित है, जो लोन पर चल रहे हैं और चुकाना चाहते हैं तो चुका सकते हैं. यह समय शत्रुओं पर विजय प्राप्त करने का है, इसलिए करियर में उन्नति होगी.   

वर्कहोलिक बनकर काम करना है, इतना अधिक काम करें कि ऑफिस में बड़ी लकीर बन जाए. जब खूब काम करेंगे तो सोने को कम मिलेगा, लेकिन कार्य और नींद के बीच बैलेंस बनाकर चलें. वर्कप्लेस बहुत पॉजिटिव रहेगा. काम को लेकर नई ऊर्जा आएगी और नए काम भी जुड़ेंगे. कह सकते हैं कि इस बीच आपकी वर्किंग की नई इनिंग शुरू होगी. ऑफिस में ज्यादा काम करके अपनी जगह बनानी है. गुरु की पोजीशन आर्थिक रूप से मजबूत कराएगी. इस साल कुछ न कुछ आर्थिक वृद्धि होती रहेगी. 

जो कारोबारी अपने प्रोडक्ट को शहर, प्रदेश और देश से बाहर भेजने के बारे में अभी तक सोच ही रहे थे, अब वह सोच साकार हो सकेगी. इंपोर्ट-एक्सपोर्ट का काम करने वालों को लाभ मिलेगा. बेरोजगार अब रोजगार पाने की तैयारी कर लें. गुरु के गोचर में नौकरी मिलेगी, इसलिए अपना सीवी आदि अच्छे से तैयार कर लें और जहां भी उनके योग्य नौकरी निकले उसके लिए आवेदन करें. जो लोग किसी कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें भी सफलता हाथ लगेगी. 

वृश्चिक राशि के जो लोग काफी समय से वीजा के लिए प्रयासरत थे, अब गुरु का गोचर शुरु होते ही वह काम बन जाएगा. भाई-बहनों से मतभेद होने की आशंका है, किंतु आपको किसी से विवाद नहीं करना है. रात में सोने जाते समय मोबाइल को दूर ही रखें और ईश्वर का नाम लेकर सोएं. भोजन करते समय हाथ जोड़कर ईश्वर को धन्यवाद देते हुए भोजन करें. सुबह जागने से रात में सोने तक संस्कारित जीवन जीते रहना होगा. परिवार में कोई मुश्किल आने पर आपको खुद ही परिवार का मुखिया बनकर सबको समझाते हुए निदान निकालना होगा. 

स्वास्थ्य को लेकर यदि आप कोई गलती कर रहे हैं तो उसे न करें. ऐसा करने से यदि कोई बीमारी आई तो वह दवा से नहीं आदतों में सुधार लाने से ही ठीक होगी. इस बीच आपको ओवर ईटिंग भी नहीं करना है. हां, संतुलित पौष्टिक भोजन करें. थायराइड की जांच कराएं, क्योंकि वह बढ़ सकता है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news