Jupiter Transit: गुरु ने किया नक्षत्र गोचर, इन राशियों के आए अच्छे दिन; अब भाग्य का मिलेगा साथ
Advertisement
trendingNow11747925

Jupiter Transit: गुरु ने किया नक्षत्र गोचर, इन राशियों के आए अच्छे दिन; अब भाग्य का मिलेगा साथ

Jupiter Nakshatra Transit 2023: देवगुरु बृहस्पति समय-समय पर राशि के साथ ही नक्षत्र गोचर भी करते रहते हैं. उन्होंने 21 जून को नक्षत्र परिवर्तन कर लिया है. इसके साथ ही कुछ राशियों को किस्मत का साथ मिलने की शुरुआत भी हो गई है.

गुरु गोचर

Jupiter Transit in Bharani Nakshatra 2023: वैदिक ज्योतिष में बृहस्पति को ग्रहों के गुरु की संज्ञा दी गई है. ऐसे में उनका गोचर काफी खास माना जाता है. वह एक राशि से दूसरे राशि में जाने के लिए करीब डेढ़ साल का समय लेते हैं. हालांकि, इस बीच वह कई बार नक्षत्र परिवर्तन भी करते रहते हैं. इस बार बी गुरु ने नक्षत्र परिवर्तन कर लिया है. उन्होंने 21 जून को दोपहर 1 बजकर 19 मिनट पर भरणी नक्षत्र में प्रवेश किया है. उनका यह नक्षत्र परिवर्तन कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. 

तुला 

गुरु गोचर से तुला राशि वालों को काफी लाभ होगा. इस दौरान तरक्की के नये अवसर मिलेंगे. नौकरीपेशा लोगों के लिए प्रमोशन के योग बन रहे हैं. जिन लोगों की अपनी कंपनी है, उनके लिए अनुकूल समय है. आर्थिक स्थिति अच्छी होने से मन प्रसन्न रहेगा.

धनु 

गुरु का भरणी नक्षत्र में प्रवेश धनु राशि के लोगों के लिए फायदेमंद रहेगा. इस दौरान शुभ परिणाम हासिल होंगे. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन की खुशखबरी मिल सकती है. आमदनी में वृद्धि होगी और कारोबारियों को व्यापार बढ़ाने के लिए अच्छे मौके मिलेंगे.

मकर 

गुरु नक्षत्र गोचर कर मकर राशि के सकारात्मक परिणाम लाएंगे. इस दौरान मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. कार्यस्थल पर गुणगान होगा. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को शुभ परिणाम प्राप्त होंगे. सरकारी नौकरी वालों को प्रमोशन की खुशखबरी मिल सकती है. उच्चाधिकारियों को प्रभावित करने में कामयाब रहेंगे.

मेष 

गुरु का यह नक्षत्र परिवर्तन मेष राशि वालों के लिए बेहद खास रहने वाला है. इस दौरान करियर में तरक्की मिलेगी. कारोबारियों को मुनाफा होगा. कोई बड़ी डील हाथ लग सकती है. इस दौरा अच्छा-खासा धन लाभ होगा, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत हो जाएगी.

सिंह 

गुरु का यह नक्षत्र गोचर सिंह राशि के लोगों के लिए शानदार रहने वाला है. इस दौरा किस्मत का साथ मिलेगा, जिससे करियर में तरक्की की संभावनाएं बनेंगी. सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा समय है. इस दौरान इन लोगों को अचानक से धन की प्राप्ति होगी. 

Vastu Tips for House: घर में इन चीजों को रखने से लगता है वास्तु दोष, श्मशान सी हो जाती है जिंदगी
Flutes: बांसुरी में ये एक चीज बांधकर रख दें घर पर, फिर देखें कमाल; झमाझम बरसेगा पैसा!

 

Trending news