Budh Gochar 2023: 19 अक्टूबर से ये 5 राशि वाले होंगे मालामाल, मिलेगी नई जॉब, तेजी से बढ़ेगा बिजनेस
Advertisement
trendingNow11919383

Budh Gochar 2023: 19 अक्टूबर से ये 5 राशि वाले होंगे मालामाल, मिलेगी नई जॉब, तेजी से बढ़ेगा बिजनेस

Budh Rashi Parivartan 2023: ग्रहों के राजकुमार बुध 19 अक्टूबर को तुला राशि में प्रवेश करने वाले हैं. बुध का गोचर 5 राशि वालों को करियर में बड़ी सफलता दे सकता है. 

Budh Gochar 2023: 19 अक्टूबर से ये 5 राशि वाले होंगे मालामाल, मिलेगी नई जॉब, तेजी से बढ़ेगा बिजनेस

Budh Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र में बुध ग्रह को बुद्धि, वाणी, व्यापार और संवाद का कारक माना गया है. बुध शुभ हो तो जातक बड़ा कारोबारी बनता है. अपनी बुद्धिमत्‍ता और वाणी की दम पर खूब सफलता पाता है. पंचांग के अनुसार बुध ग्रह 19 अक्टूबर की देर रात 01 बजकर 16 मिनट पर कन्या राशि से निकलकर तुला राशि में प्रवेश करेंगे. बुध का स्‍वराशि कन्‍या से निकलकर शुक्र की राशि तुला में प्रवेश करना बड़ा बदलाव लाएगा. इसके बाद बुध 22 अक्टूबर को स्वाति और फिर 31 अक्टूबर को विशाखा नक्षत्र में गोचर करेंगे. इसके बाद तुला राशि से निकलकर वृश्चिक राशि में प्रवेश कर जाएंगे. इस तरह आने 15 दिन लोगों के करियर और व्‍यापार में खासी उथल-पुथल में मचाने वाले रहेंगे. वहीं 5 राशि वालों को अक्‍टूबर के बाकी दिन खूब लाभ और तरक्‍की देंगे. 

बुध गोचर देगा इन राशियों को लाभ

मिथुन राशि- मिथुन राशि के स्वामी ग्रह बुध हैं. लिहाजा बुध गोचर मिथुन राशि वालों को खूब धन लाभ देगा. इन लोगों को रुका हुआ पैसा मिलेगा. करियर में तरक्‍की मिलेगी. आप सफलता की सीढ़ियां चढ़ेंगे.

कन्या राशि- कन्या राशि में बुध ग्रह उच्च के माने गए हैं, इसलिए कन्या राशि वालों को भी बुध शुभ फल देंगे. इन लोगों को 19 अक्‍टूबर से बुध खूब धन और सफलता देंगे. आपको अचानक कहीं से पैसा मिल सकता है. 

धनु राशि- धनु राशि वालों को बुध गोचर आर्थिक मजबूती देगा. कारोबारियों के लिए यह समय बेहद शुभ रहेगा. व्यापार में विस्तार होगा. आय में वृद्धि होगी. साथ ही नई नौकरी या पदोन्नति मिल सकता है. 

मकर राशि- मकर राशि वालों को बुध का राशि परिवर्तन अत्यंत शुभ फल देगा. ये जातक करियर में नई ऊचाइयां छुएंगे. हो सकता है कि आप कोई बड़ी उपलब्धि हासिल करेंगे. कारोबार में मुनाफा होगा. पैतृक संपत्ति से लाभ होगा. 

कुंभ राशि- बुध का गोचर कुंभ राशि वालों को भरपूर लाभ मिलेगा. इस दौरान आपका कारोबार तेज गति से चलेगा. आपके अटके हुए काम बनेंगे. लोग आपके काम, बुद्धिमत्‍ता और वाणी से प्रभावित होंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news