1 अक्‍टूबर से शुरू होंगे इन लोगों के अच्‍छे दिन, बुध देंगे ढेर सारा पैसा, भर जाएगी तिजोरी
Advertisement
trendingNow11888420

1 अक्‍टूबर से शुरू होंगे इन लोगों के अच्‍छे दिन, बुध देंगे ढेर सारा पैसा, भर जाएगी तिजोरी

Budh Gochar 2023 in Kanya: ग्रहों के राजकुमार बुध लंबे समय के बाद अपनी ही राशि कन्‍या में प्रवेश करने जा रहे हैं. बुध का यह गोचर बड़ा बदलाव लाएगा और कुछ राशि वालों की किस्‍मत चमका देगा. 

1 अक्‍टूबर से शुरू होंगे इन लोगों के अच्‍छे दिन, बुध देंगे ढेर सारा पैसा, भर जाएगी तिजोरी

Mercury Transit 2023 in Virgo: ज्‍योतिष शास्‍त्र धन, व्‍यापार, वाणी, बुद्धि के कारक ग्रह हैं. जब भी बुध की स्थिति में बदलाव होता है तो लोगों की आर्थिक स्थिति, करियर पर असर पड़ता है. बुध जल्‍द ही गोचर करके कन्‍या राशि में प्रवेश करने वाले हैं. 1 अक्‍टूबर 2023 को बुध कन्‍या राशि में प्रवेश करेंगे. बुध का यह राशि परिवर्तन बेहद खास रहने वाला है क्‍योंकि बुध कन्‍या राशि के स्‍वामी हैं और उसी राशि में प्रवेश करेंगे. बुध 1 अक्टूबर को रात 08 बजकर 39 मिनट पर सिंह राशि से निकलकर स्वराशि कन्या में गोचर करेंगे और करीब 23 तक इसी राशि में रहेंगे. इसके अलावा बुध 7 अक्टूबर को स्वाति नक्षत्र में प्रवेश करेंगे और 31 अक्टूबर को स्‍वाति नक्षत्र से निकलकर विशाखा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. बुध की स्थिति में हो रहे ये बड़े बदलाव 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेंगे. 

इन राशियों पर मेहरबान होंगे बुधदेव 

मिथुन राशि- मिथुन राशि के स्‍वामी भी बुध ग्रह हैं और बुध का यह गोचर इस राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ साबित होगा. इन लोगों के जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. रुका हुआ धन मिलेगा. फंसा हुआ पैसा वापस मिलने से आपकी आर्थिक स्थिति में अचानक उछाल आएगा. वर्कप्‍लेस पर स्थिति मजबूत होगी. 

कन्या राशि- ग्रहों के राजकुमार बुध का राशि परिवर्तन कन्‍या राशि वालों के जीवन में अच्‍छे दिनों की शुरुआत करेगा. इन लोगों को बुध की कृपा से धन, दौलत, संपत्ति मिलेगी. कारोबारियों को बहुत लाभ होगा. किसी महत्‍वपूर्ण काम में सफलता मिलेगी. अपनी वाणी की दम पर लोगों को प्रभावित करेंगे. 

वृषभ राशि- वृषभ राशि वालों को भी बुध का गोचर लाभ देगा. पुरानी समस्‍याएं दूर होंगी. आपको पैसा मिलेगा. इनकम में बढ़ोतरी होगी. एक से ज्‍यादा स्‍त्रोतों से धन मिलेगा. संपत्ति संबंधी मामला हल होगा और आपको जीत मिलेगी. वाणी की दम पर सारी चुनौतियां पार कर जाएंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news