Advertisement
trendingPhotos1889430
photoDetails1hindi

Budhaditya Rajyog: अक्टूबर की शुरुआत में ही इन लोगों को मिलेंगे सरप्राइज, हाथ लग सकता है कुबेर का खजाना

Budh Gochar In October 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर माह कुछ ग्रह गोचर कर सभी राशियों के जीवन को प्रभावित करके हैं. बता दें कि अक्टूबर माह की शुरुआत में ही 1 अक्टूबर को बुध कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में सूर्य के साथ युति होने से बुधादित्य राजयोग का निर्माण हो रहा है. जानें इस दौरान किन राशि वालों को विशेष लाभ होगा.   

 

बुध करेंगे गोचर

1/6
बुध करेंगे गोचर

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 1 अक्टूबर 2023 कन्या राशि में बुध का गोचर की राशि वालों की किस्मत खोलने वाला है. दरअसल, बता दें कि कन्या राशि में सूर्य पहले से ही विराजमान हैं और बुध के प्रवेश करने से कन्या राशि में बुधादित्य राजयोग का निर्माण हो रहा है. ऐसे में कुछ राशि वालों को विशेष लाभ होगा. बता दें कि बुध रात 8 बजकर 45 मिनट पर गोचर करेंगे. इस दौरान इनके किस्मत के द्वार खुलने वाले हैं. साथ ही, मां लक्ष्मी खुद चलकर आएंगी. 

मेष राशि

2/6
मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कन्या राशि में बनने वाला बुधादित्य राजयोग मेष राशि वालों के लिए शुभ फलदायी रहने वाला है. इस दौरान कानूनी मोर्चे पर राहत की सांस मिल सकती है. व्यवसायिक विचारधारा वाले लोगों को भी इस समय शुभ फलों की प्राप्ति होगी.  इतना ही नहीं, नौकरी करने वालों को वेतन वृद्धि के साथ बहुप्रतीक्षित पदोन्नति मिल सकती है. 

वृष राशि

3/6
वृष राशि

बता दें कि वृष राशि वालों के लिए भी अक्टूबर में कई सुनहरे मौके इंतजार कर रहे हैं. इस दौरान इस राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति में सुधार दिखेगा. बुध के शुभ प्रभाव से ये निवेश के लिए ये समय बेहद अनुकूल है. इसके साथ ही जिन लोगों को लंबे समय से नुकसान हो रहा है, उन्हें इस अवधि में विशेष लाभ मिल सकता है. बदलाव की पूरी संभावना है.  

कन्या राशि

4/6
कन्या राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अक्टूबर माह में इस राशि वालों को भरपूर लाभ मिलने वाला है. इस अवधि में आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. बुध के गोचर करने से व्यापार को गति मिलेगी. व्यावसायिक प्रयासों में समृद्धि में वृद्धि का अनुभव करेंगे. इस दौरान वित्तीय कल्याण होगा. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार पैतृक सहयोग और आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं. 

सिंह राशि

5/6
सिंह राशि

बता दें कि सिंह राशि के जातकों के लिए ये समय अनुकूल परिणाम लेकर आ रहा है. इस दौरान सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी. इतना ही नहीं, व्यापारी वर्ग को इस समय वित्तीय लाभ देखने को मिलेगा.  नौकरी की इच्छा रखने वाले लोगों को इस समय मनचाही नौकरी मिल सकती है. नौकरी में बदलाव देखने को मिलेगा. विदेशों में संपर्क स्थापित करेंगे, जो कि भविष्य में लाभदायी रहेंगे. पैतृक संपत्ति में वृद्धि होत नजर आ रही है. 

धनु राशि

6/6
धनु राशि

बुध के कन्या राशि में गोचर करने से धनु राशि वालों का जैकपॉट लग सकता है. बुध और सूर्य की युति से धनु राशि वालों को वित्तीय लाभ होता नजर आ रहा है. कार्य स्थल पर पदोन्नति और अचानक से खूब सारा पैसा मिल सकता है. रियल एस्टेट लेन-देन से विशेष लाभ होगा और वित्तीय स्थिति में मजबूती आएगी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़