Advertisement
trendingPhotos1834685
photoDetails1hindi

Dream Astrology: सिर्फ भाग्यशाली लोगों को ही सपने में दिखाई देते हैं ऐसे जीव, सौभाग्य प्राप्ति का देते हैं संकेत

White Animal In Dream: स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में दिखने वाली कुछ चीजें हमें भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में संकेत देते हैं. ये संकेत शुभ या अशुभ कुछ भी हो सकते हैं. जानें कुछ लकी सपनों के बारे में. 

 

सफेद सांप

1/4
सफेद सांप

सफेद सांप का भी सपने में आना शुभ माना जाता है. कहते हैं कि भाग्यशाली लोगों को ही इस तरह के सपने दिखाई देते हैं. कहते हैं कि सपने में सफेद सांप का दिखना पितरों के दर्शन होते है. अगर आपको सपने में सफेद सांप दिखाई देता है तो इसका मतलब है कि बहुत जल्द आपकी किस्मत बदलने वाली है. कहते हैं कि सफदे सांप भगवान शिव का आशीर्वाद होता है. इसलिए अगर सपने में सफेद सांप के दर्शन होते हैं, तो समझ लें आपके रुके हुए काम पूरे होने वाले हैं. 

सफेद शेर

2/4
सफेद शेर

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में सफेद शेर का दिखना भी शुभ संकेत में शामिल है. इस सपने का मतलब है कि आपको करियर में सफलता मिलने वाली है. वहीं, अगर आप बिजनेस करते हैं, तो आपको मुनाफा होगा. तरक्की के रास्ते खुलेंगे और आर्थिक स्थिति में मजबूती मिलेगी.  

सफेद मोर

3/4
सफेद मोर

स्वप्न शास्त्र में सफेद मोर का सपने में दिखना भी शुभ माना गया है. इस सपने का अर्थ है कि आपको बहुत जल्द कोई बड़ी उलब्धि हाथ लगने वाली है. अगर आप बहुत समय से मेहनत कर रहे हैं और इसका फल नहीं मिल रहा है. ऐसे में आपको सपने में सफेद मोर दिखे  तो समझ जाएं कि आपको सफलता मिलने वाली है. बता दें कि सपने में सफेद मोर ​सफलता मिलने का इशारा देता है.

सफेद हाथी

4/4
सफेद हाथी

स्वप्न शास्त्र में सफदे जीवों का सपने में दिखना शुभ माना गया है. अगर आपको सपने में सफेद हाथी दिखाई दे जाए, तो समझ लें आपकी किस्मत बहुत जल्द बदलने वाली है. कहते हैं कि सफदे हाथी देवराज इंद्र का वाहन है और सपने में सफेद हाथी का दिखाई देने का अर्थ है जीवन में राजयोग बनने वाला है. मतलब जल्द ही सभी परेशानियां खत्म होंगी और व्यक्ति को कार्यों में सफलताएं मिलेंगी.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़