Rahu Transit: राहु मचाने आ रहे हैं इन लोगों के जीवन में हाहाकार, 30 अक्टूबर के बाद फूंक-फूंककर रखें कदम
Advertisement
trendingNow11908471

Rahu Transit: राहु मचाने आ रहे हैं इन लोगों के जीवन में हाहाकार, 30 अक्टूबर के बाद फूंक-फूंककर रखें कदम

Rahu Transit 2023: मिथुन राशि के स्वामी के ही नक्षत्र में होने से राहु का प्रभाव इस राशि वालों के लिए और भी महत्वपूर्ण हो जाता है. मई 2025 तक आपको हर तक के कार्यों को आजमाना चाहिए, जो आपके करियर के ग्रोथ को बढ़ाने वाले हो. 

राहु गोचर

Rahu Gochar Effects: राहु का परिवर्तन लगभग 1.5 वर्ष के बाद होने जा रहा है. राहु कृतिका नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. मिथुन राशि वालों के लिए यह स्थान कर्म का है. राहु जिस स्थान में बैठ जाए उस स्थान को बढ़ाने का कार्य करता है. इस राशि के लोगों के लिए आजीविका के क्षेत्र में बहुत अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे. आज कई तरह के कार्य में महारत हासिल करेंगे. 30 अक्टूबर को होने वाला यह परिवर्तन आपके पारिवारिक कलहों को बढ़ाने वाला हो सकता है, लेकिन इसके साथी की मदद से यानी केतु कुल में वृद्धि करने वाले होंगे. राहु आपको आराम कम और काम पर ज्यादा फोकस बनाने के लिए प्रेरित करेंगे. आइए जानते हैं मिथुन राशि वालों पर राहु का आने वाले वर्ष 2025 की मई तक क्या प्रभाव डालेंगे. 

मिथुन राशि के स्वामी के ही नक्षत्र में होने से राहु का प्रभाव मिथुन राशि वालों के लिए और भी महत्वपूर्ण हो जाता है. मई 2025 तक आपको हर तक के कार्यों को आजमाना चाहिए जो आपके करियर के ग्रोथ को बढ़ाने वाले हो. करियर में अब समय आ गया है कि आप अपनी पताका को लहराएंगे. जैसा की हर पहलू के दो पक्ष होते हैं, वैसे ही राहु जहां आपको अच्छी ग्रोथ करने में आपका कदम से कदम मिलाएगा तो वहीं वह व्यापार में रिस्क लेने के लिए अति आत्मविश्वास को भी बढ़ाने वाला है. व्यापारियों को ध्यान रखना होगा की कोई भी धन बिना सोचे समझे न लगाएं और न ही वर्तमान के लाभ पर भविष्य की कल्पना करें. 

विद्यार्थियों को गुरुओं का सम्मान करना है, ध्यान रहें वह आपके मार्गदर्शक हैं हो सकता है आप उनका मजाक या फिर दोस्तों जैसा व्यवहार करने लग जाएं. इस तरह की गतिविधियां आपके भविष्य के लिए अच्छी साबित नहीं होगी. यदि आप कंफ्यूज हैं कि कौन से सब्जेक्ट चुने तो राहु आपको मल्टीपल विषयों के लिए तैयार कर रहा है, ऐसे में वह विषयों का चुनाव करें जो आज के दौर में फिट होते हों. 

सेहत और परिवार में आपको संभलकर चलने की सलाह है, क्योंकि राहु आपको परिवार से संबंधित मामलों में कुछ परेशानियां दे सकता है.सेहत में कमर से संबंधित दिक्कतें और रीढ़ की हड्डी में जकड़, साइटिका का दर्द होने की आशंका है. यदि समस्या आपको पहले से है तो योग करें, डॉक्टर के विजन में रहें. उपाय के तौर पर काले कुत्ते को प्रतिदिन रोटी खिलाएं. परिवार में अनावश्यक वाद विवादों को बढ़ावा नहीं देना चाहिए. घर में कूड़ा जमा न होने दें.

Trending news