Rahu Transit: राहु गोचर कर देंगे इन लोगों को तनाव, किसी भी कार्य में देरी पड़ सकती है भारी
Advertisement
trendingNow11917884

Rahu Transit: राहु गोचर कर देंगे इन लोगों को तनाव, किसी भी कार्य में देरी पड़ सकती है भारी

Effect of Rahu in the Year 2023: कबीरदास के दोहे को हमेशा याद रखें कि काल करे सो आज कर आज करै सो अब, पल में परलय होएगी, बहुरि करोगे कब . अर्थात कोई भी काम पेंडिंग नहीं रखना है.

 

RAHU GOCHAR

Rahu Rashi Parivartan: राहु का मीन राशि में गोचर 30 अक्टूबर 2023 को होगा. राहु के इस राशि परिवर्तन के परिणाम स्वरूप आप की कार्य संबंधी व्यस्तता कुछ इतनी अधिक रहेगी कि आप परिवार के लिए समय नहीं निकाल सकेंगे, जिससे पारिवारिक जीवन कुछ असंतुलित हो सकता है, इसलिए अपने कार्य और परिवार के बीच बैलेंस करते हुए चलना होगा. ऑफिशियल कामों को बहुत दिनों तक पेंडिंग रखना ठीक नहीं रहता है. 

कबीरदास के दोहे को हमेशा याद रखें कि काल करे सो आज कर आज करै सो अब, पल में परलय होएगी, बहुरि करोगे कब . अर्थात कोई भी काम पेंडिंग नहीं रखना है. कार्य की पेंडेंसी होने पर बॉस की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है. इससे बचना चाहिए. अपने कार्य के माध्यम से आप अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करें, जिससे उच्चाधिकारी और बॉस आपसे खुश रहें. ऐसा करने से उन्नति के द्वार खोलने में राहु आपकी जल्दी ही मदद करेंगे.

कारोबारी अपना व्यवसाय बढ़ाने के लिए नेटवर्क ग्रो करें. यदि आप भूमि खरीदने की योजना बना रहे हैं तो भूमि देखने परखने के बाद ही खरीदें. अच्छी तरह से पड़ताल कर लेना चाहिए ताकि किसी तरह का धोखा न हो. 

युवा अपने करियर को लेकर फोकस करते रहें और उसी दिशा में कार्य करेंगे तो सफलता भी मिलेगी, इधर उधर की बातों में समय न बर्बाद करें. 

राहु का परिवर्तन पारिवारिक जीवन में थोड़ा सा तनाव दे सकता है, मां की सेहत का ध्यान रखें, यदि उनको कोई बीमारी लंबे समय से पीड़ित कर रही है तो उनके इलाज में अब कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए. राजनीतिक क्षेत्र में एक्टिव लोगों को अब और भी कर्मठ बनना  होगा, तभी सफलता हाथ लग सकती है. आप परिवार से कुछ समय के लिए दूर चले जाएंगे, काम के सिलसिले में अति व्यस्तता होने से पारिवारिक जीवन का सुख नहीं उठा पाएंगे. जबकि अन्य सभी सुखों की प्राप्ति होगी. आपको सामाजिक दायरा बढ़ाना चाहिए.

Trending news