छठ पर दुर्लभ योग, सूर्य करेंगे भाग्‍योदय, 4 राशि वालों का अचानक बढ़ेगा बैंक बैलेंस
Advertisement
trendingNow11963245

छठ पर दुर्लभ योग, सूर्य करेंगे भाग्‍योदय, 4 राशि वालों का अचानक बढ़ेगा बैंक बैलेंस

Surya Gochar on Chhath 2023 Rashifal: इस बार छठ महापर्व पर एक दुर्लभ संयोग बन रहा है. छठ महापर्व की शुरुआत के दिन ही ग्रहों के राजा सूर्य गोचर करके वृश्चिक राशि में प्रवेश करने वाले हैं. 

छठ पर दुर्लभ योग, सूर्य करेंगे भाग्‍योदय, 4 राशि वालों का अचानक बढ़ेगा बैंक बैलेंस

Surya Rashi Parivartan 2023: ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं. नवंबर महीने में सूर्य गोचर करके वृश्चिक राशि में प्रवेश कर रहे हैं. सूर्य का यह गोचर आज 17 नवंबर 2023, शुक्रवार को हो रहा है. आज से ही बिहार और पूर्वांचल का महापर्व छठ शुरू हो रहा है. छठ पूजा 17 नवंबर से शुरू होकर 20 नवंबर 2023 तक चलेगी. छठ पूजा के पहले ही दिन सूर्य गोचर का होना बेहद शुभ संयोग बना रहा है. इसका असर सभी 12 राशियों पर होगा. वहीं 4 राशि वालों का तो भाग्‍योदय हो सकता है. इसके बाद 20 नवंबर को सूर्य अनुराधा और 3 दिसंबर को ज्येष्ठा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. फिर 16 दिसंबर 2023 को सूर्य धनु राशि में प्रवेश कर जाएंगे. आइए जानते हैं कि यह बदलाव किन राशियों को महालाभ देने वाले हैं. 

छठ से होगा भाग्‍योदय 

सिंह राशि- सिंह राशि के स्वामी सूर्य हैं और सूर्य का राशि परिवर्तन जीवन में सकारात्‍मक बदलाव लाएगा. व्‍यापार करने वालों को विशेष लाभ होगा. करियर में तरक्‍की होगी. रुका हुआ पैसा मिलने से बैंक बैलेंस बढ़ेगा. आर्थिक समस्‍याएं दूर होंगी. धन की आवक के रास्‍ते बनेंगे. 

कन्या राशि- सूर्य का गोचर कन्‍या राशि वालों को बहुत लाभ देगा. वैवाहिक जीवन में खुशियों का आगमन होगा. पार्टनर को प्‍यार देंगे और प्‍यार पाएंगे. कामों में सफलता मिलेगी. आपके जीवन में आर्थिक स्थिरता आएगी. धन लाभ होगा. आपके करियर में उन्‍नति मिलेगी. 

तुला राशि- सूर्य का राशि परिवर्तन तुला राशि के जातकों को नौकरी और बिजनेस में लाभ देगा. परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा. आप यादगार समय बिताएंगे. सहकर्मियों का साथ मिलेगा. आपके फैसले सही साबित होंगे. एक के बाद एक आर्थिक लाभ के मौके मिलेंगे. 

वृश्चिक राशि- सूर्य गोचर करके वृश्चिक राशि में ही प्रवेश कर रहे हैं और इस राशि के जातकों को किस्‍मत का पूरा साथ देंगे. किस्‍मत की मदद से हर काम में सफलता मिलेगी. बेरोजगार लोगों को रोजगार मिलेगा. नई नौकरी मिल सकती है. आप नई गाड़ी, घर खरीद सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news