Shani Uday 2023: इन 5 राशियों पर बरपेगा कहर, होली के एक दिन पहले उदय होकर शनि मचाएंगे उथल-पुथल
Advertisement
trendingNow11594895

Shani Uday 2023: इन 5 राशियों पर बरपेगा कहर, होली के एक दिन पहले उदय होकर शनि मचाएंगे उथल-पुथल

Shani Uday Kab Hoga: ज्योतिष के जानकारों का कहना है कि न्याय के देवता शनि उदय होकर पांच राशि वालों की परेशानियां बढ़ा सकते हैं. इन जातकों को 6 मार्च के बाद बेहद सावधानी बरतनी होगी. अब जानिए शनिदेव उदित होकर किन राशि वालों की टेंशन बढ़ाएंगे.

Shani Uday 2023: इन 5 राशियों पर बरपेगा कहर, होली के एक दिन पहले उदय होकर शनि मचाएंगे उथल-पुथल

 Shani Uday Holi 2023: कर्मफल दाता और न्याय के देवता शनिदेव होली से पहले उदित होने वाले हैं. 6 मार्च को शनिदेव कुंभ राशि में रात 11 बजकर 36 मिनट पर उदित होंगे. ज्योतिष के जानकारों का कहना है कि न्याय के देवता शनि उदय होकर पांच राशि वालों की परेशानियां बढ़ा सकते हैं. इन जातकों को 6 मार्च के बाद बेहद सावधानी बरतनी होगी. अब जानिए शनिदेव उदित होकर किन राशि वालों की टेंशन बढ़ाएंगे.

मेष राशि

मेष राशि वालों की सहकर्मियों के साथ अनबन हो सकती है. साथ ही संबंधों पर भी असर पड़ेगा. अगर किसी प्रॉपर्टी में इन्वेस्टमेंट पर विचार कर रहे हैं तो अभी उसे ठंडे बस्ते में डाल दीजिए. खर्चों में भी इजाफा होगा और आय के साधनों में रुकावट आएगी. 

कन्या राशि

शनि का उदय होना कन्या राशि वालों के लिए मुश्किलें लेकर आएगा. शादीशुदा जिंदगी में मुश्किलें बढ़ सकती हैं. परिवार वालों के साथ अनबन हो सकती है. पैसों के लेनदेन में सावधानी बरतें. किसी के साथ अपने सीक्रेट्स शेयर न करें. वाणी पर कंट्रोल रखने की कोशिश करें वरना संबंध बिगड़ जाएंगे.

वृश्चिक राशि

कारोबार में नुकसान होने की संभावनाएं बन रही हैं. कोई बड़ा मुनाफा देने वाला समझौता आपके हाथ से निकल सकता है. कारोबारी वर्ग के लिए समय विपरीत है. शादीशुदा जिंदगी में भी परेशानियां बढ़ सकती हैं. पति-पत्नी के बीच अनबन हो सकती है. 

मकर राशि

मकर राशि वालों को भी शनि का उदय परेशानी में डालेगा. संपत्ति को लेकर इनका भाई-बहनों के साथ विवाद हो सकता है. सेहत भी डावांडोल रह सकती है. करियर में भी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. कारोबार और नौकरी से संबंधित ऑफर हाथ से जा सकते हैं. शनि के उदय होने के बाद आपको ज्यादा सावधानी बरतनी होगी.

मीन राशि

शनि के उदय होने के बाद कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें. फिजूलखर्च से बचें. बिना कारण के खर्च किए पैसे बाद में आपका बजट बिगाड़ सकते हैं.कारोबार या नौकरी में मिल रहे फायदे में गिरावट आ सकती है. वाहन सावधानी से चलाएं, वरना दु्र्घटना हो सकती है. कहीं जाने के लिए दूसरों से वाहन बिल्कुल न मांगें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news