Shani Uday 2023: 30 दिन बाद शनि उदय से इन 4 राशि वालों का भाग्योदय, नौकरी-कारोबार में करेंगे मोटी कमाई!
Advertisement
trendingNow11557935

Shani Uday 2023: 30 दिन बाद शनि उदय से इन 4 राशि वालों का भाग्योदय, नौकरी-कारोबार में करेंगे मोटी कमाई!

Shani Ka Uday Kab Hoga 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि 31 जनवरी को अपनी ही राशि कुंभ में अस्त हो गए हैं और 06 मार्च को उदय होने जा रहे हैं. शनि के उदय होने के साथ ही कई राशि वालों को खास लाभ होने वाला है. जानें इन राशियों के बारे में.

 

फाइल फोटो

Shani Uday Effect 2023: ज्योतिष के अनुसार हर ग्रह अपने समय पर ही उदय और अस्त होता है. 17 जनवरी 2023 को कुंभ में गोचर कर चुके शनि इन दिनों अस्त चल रहे हैं. किसी भी ग्रह का अस्त होना शुभ नहीं माना जाता. अस्त ग्रह राशियों के जीवन पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है. लेकिन 6 मार्च को शनि फिर से कुंभ राशि में उदय होकर कुछ राशि के जातकों को विशेष रूप से लाभ कराएंगे. वही, शनि के उदय होने पर कुछ राशियों को खास रूप से सावधान रहने की जरूरत होगी. आइए जानते हैं शनि के उदय होने से किन राशि के जातकों को विशेष रूप से लाभ होने वाला है.

शनि उदय 2023 से इन राशियों को होगा लाभ

वृष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि का उदय होना वृष राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी रहने वाला है. बता दें कि शनि इस राशि के दसवें भाव में उदित होने जा रहे हैं.  ऐसे में इस राशि के जातकों को धन लाभ होने वाला है. लंबे समय से नौकरी की तलाश में लगे जातकों को इस अवधि में सफलता हाथ  लगेगी. वहीं, अगर नया व्यापार शुरू करने की सोच रहे हैं, तो इस समय शुरू करना अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपके काम की सरहाना होगी और पदोन्नति की  संभावना है.  

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सिंह राशि वालों के लिए भी ये समय अनुकूल है. बता दें कि शनि सिंह राशि के सातवें भाव में धन योग बना रहा है. ऐसे में इस राशि के लोगों को व्यापार और नौकरी में विशेष धनलाभ होगा. वहीं, कारोबारियों को भी धनलाभ होगा. वैवाहिक जीवन में खुशियां लौटेंगी. लंबे समय से दांपत्य जीवन में चली आ रही लड़ाइयों से इस अवधि में छुटकारा मिल जाएगा.

कुंभ राशि

ज्योतिषीयों का कहना है कि कुंभ राशि में इस समय साढ़े साती चल रही है. लेकिन 6 मार्च को शनि के लग्न भाव में उदित होने से इन राशि वालों को विशेष लाभ होगा. इन्हें हर क्षेत्र में सफलता हाथ लगेगी. व्यक्ति को समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. लंबे समय से रुका हुआ काम इस अवधि में पूरा होता नजर आ रहा है.

तुला राशि

शनि का उदय होना तुला राशि वालों के लिए भी अनुकूल स्थिति पैदा करेगा. इस दौरान नौकरी और व्यापार में लाभ होने संभावना है. इन जातकों को नौकरी में आ रही समस्याओं से इस अवधि में निजात मिलेगी. इतना ही नहीं, अच्छा अप्रेजल मिल सकता है. धन लाभ के योग बन रहे हैं.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news