Surya Gochar: सूर्य कराएंगे इन राशियों को परेशानियों से सामना, 17 अक्टूबर तक सावधानी से उठाएं हर कदम
Advertisement
trendingNow11880521

Surya Gochar: सूर्य कराएंगे इन राशियों को परेशानियों से सामना, 17 अक्टूबर तक सावधानी से उठाएं हर कदम

Sun Transit 2023: सूर्य देव 17 सितंबर को कन्या राशि में प्रवेश कर चुके हैं. वह यहां 17 अक्टूबर तक विचरण करेंगे. ऐसे में इन राशि वालों को सूर्य धार्मिक यात्रा कराएंगे. इस दौरान जरूरतमंद व्यक्ति को दान देना न भूलें.

सूर्य गोचर

Surya ka Rashi Parivartan: इस बार हुआ सूर्य का परिवर्तन मकर राशि वालों को धार्मिक यात्राएं कराने वाला है जबकि कुंभ राशि वालों को किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करने का मौका मिले तो नहीं चूकना चाहिए. मीन राशि वालों को क्रोध वाली परिस्थितियों के बाद भी उन्हें इग्नोर करने में ही भलाई है. 17 सितंबर को सूर्यदेव ने राशि परिवर्तन करते हुए अब कन्या राशि में प्रवेश किया है और यहां पर वह लगभग एक माह यानी 17 अक्टूबर की रात्रि तक रुकने वाले हैं. जानते हैं, अंतरिक्ष का यह मूवमेंट मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को कैसा परिणाम देने वाला है. 

मकर राशि

मकर राशि वालों को परिवार व छोटे भाई-बहनों के साथ कहीं तीर्थ यात्रा पर जाने का मौका प्राप्त होगा. आपको पिता के द्वारा दी गयी सलाह और नियमों का पालन करना चाहिए नहीं तो विवाद बढ़ेंगे और इसका सीधा व गहरा असर उनकी  सेहत पर पड़ सकता है. पिताजी के साथ आपको इस एक माह की अवधि में बहुत ही सावधानी पूर्वक बातचीत करनी चाहिए.

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों की पारिवारिक रूप से छवि को खराब करने का कार्य उनके परिवार के ही छोटे सदस्य कर सकते हैं, इसलिए आपको उनकी गतिविधियों पर ध्यान रखना चाहिए. परिवार के नाम से किसी मंदिर या किसी जरूरतमंद व्यक्ति को दान देना चाहिए, उनका आशीष सदस्यों और दांपत्य जीवन को सुखी रखेगा.

मीन राशि

मीन राशि के लोगों को घर पर लाइफ पार्टनर के साथ तालमेल न बन पाने अथवा अनावश्यक क्रोध जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. ग्रहों की स्थितियों को समझते हुए आपको समझदार बनना होगा और कुछ बातों को इग्नोर कर देंगे तो संबंधों को बिगड़ने से बचा सकते हैं. जीवनसाथी को स्वास्थ्य से संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए उनका विशेष ध्यान रखें. जो अभिभावक कन्या का विवाह तय करना चाहते हैं वह अभी जल्दबाजी न करें, कोई भी निर्णय लेने से पूर्व कन्या की सहमति और उसका तैयार होना अति आवश्यक है.

Surya Gochar: सूर्य गोचर ने किया इन राशियों का इंतजार खत्म, वाहन-मकान खरीद का बना योग
Pitru Paksha 2023: जानें कब किया जाता है पितरों का श्राद्ध? कौन कर सकता है ये कर्म

Trending news