Surya Gochar: 18 अक्टूबर से इन राशियों को मिलेगा भाग्य का सपोर्ट, प्रमोशन की मिलेगी खुशखबरी
Advertisement
trendingNow11919361

Surya Gochar: 18 अक्टूबर से इन राशियों को मिलेगा भाग्य का सपोर्ट, प्रमोशन की मिलेगी खुशखबरी

Surya Transit in Libra: सूर्य देव के गोचर करने के बाद इस राशि के लोगों के लिए कर्मक्षेत्र की स्थितियां बहुत अच्छी हो जाएंगी. भाग्य का सपोर्ट मिलेगा. हालांकि, सूर्य का परिवर्तन कुछ चेंजेस लेकर आएगा. 

 

सूर्य गोचर

Surya Gochar in Tula: अंतरिक्ष में ग्रहों के परिवर्तन के क्रम में ग्रहों के राजा सूर्य का पुनः परिवर्तन करने जा रहे हैं. इस बार सूर्य देव 18 अक्टूबर की रात्रि में 01.29 बजे तुला राशि में प्रवेश करेंगे और वहां पर करीब एक माह तक यानी 17 नवम्बर तक रुकेंगे. पिछले महीने वह कन्या राशि में थे. सूर्य इस स्थान में आकर अपने तेज को कुछ कम कर देते हैं , क्योंकि तुला में वह नीचस्थ हो जाते हैं. इस स्थान में आते ही सूर्य देव कुछ सौम्य हो जाते हैं या यूं कहें कि उनकी पावर कुछ कम हो जाती है. सूर्य के तुला राशि में प्रवेश का मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों पर भी प्रभाव पड़ने वाला है.

मकर राशि

मकर राशि के लोगों के लिए कर्मक्षेत्र की स्थितियां बहुत अच्छी हो जाएंगी. सूर्य का अपेक्षित सहयोग पाने के लिए उनकी आराधना करें, रोज सूर्योदय के पहले जागकर उन्हें जल का अर्घ्य दें. आपको टीम लीड करने का मौका हाथ लग सकता है लेकिन तीखी वाणी का प्रयोग न करें क्योंकि वाणी के कारण विवाद होने की संभावना है जिससे आपकी छवि को दाग लग सकता है. ऊर्जावान होकर आप अपने कार्य पर फोकस बनाए रखें, स्थितियां 30 के बाद उन्नति के लिए प्रबल हो जाएगी. 

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों को भाग्य का सपोर्ट मिलेगा. 30 तारीख तक कई ग्रहों का इसी स्थान पर होने से करियर में सैलरी की बढ़ोतरी या फिर नई अच्छी नौकरी मिलने की संभावना है. ऑफिस में बॉस सहित सभी की गुडबुक में आना होगा, प्रमोशन की बात यदि चल रही है तो इस बार खुशखबरी मिल सकती है. यदि आप टीम को लीड करते हैं तो किसी से अभद्र व्यवहार न करें. खासतौर पर अधीनस्थ की गलती पर फटकार लगाने के बजाय प्यार से समझाएं. 

मीन राशि

सूर्य का परिवर्तन मीन राशि वालों के लिए कुछ चेंजेस लेकर आया है. आपके काम आसानी से बनें, इसके लिए मेहनत को सबसे आगे रखना होगा. तमाम कोशिशों के बाद ही आप अपने कार्यों को पूरा कर पाएंगे. शोधपरक कार्यो से जुड़े लोगों की जीत होगी. सरकार और कंपनी की ओर से सम्मान प्राप्त होगा.

Trending news