Surya Gochar 2023: नवरात्रि में मिल सकती है प्रमोशन की खुशखबरी, सूर्य देव दिलाएंगे उन्नति
Advertisement
trendingNow11912182

Surya Gochar 2023: नवरात्रि में मिल सकती है प्रमोशन की खुशखबरी, सूर्य देव दिलाएंगे उन्नति

Surya Gochar in Libra 2023: इस राशि के लोगों को ऑफिस में सभी की गुड बुक में आना होगा, प्रमोशन की बात यदि चल रही है तो इस बार खुशखबरी मिल सकती है. यदि आप टीम को लीड करते हैं तो किसी से अभद्र व्यवहार न करें.

सूर्य गोचर

Surya Gochar in Libra 2023 Impact: धार्मिक यात्राओं का सिलसिला सूर्य के राशि परिवर्तन के साथ ही प्रारम्भ हो जाएगा. 18 अक्टूबर से लेकर 17 नवंबर तक सूर्य तुला राशि में रहने वाले हैं. कुंभ राशि वालों को भाग्य का सपोर्ट मिलेगा. 30 तारीख तक कई ग्रहों का इसी स्थान पर होने से कुल में वृद्धि, जीवन साथी की उन्नति, करियर में सैलरी की बढ़ोतरी या फिर नई अच्छी नौकरी मिलने की संभावना है. नवरात्रि में मां दुर्गा को भी प्रसन्न रखना होगा, अभी से कन्या भोज की तैयारी में लग जाए. आइए जानते हैं सूर्य का परिवर्तन कुंभ राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है.

कुंभ राशि के लोगों को ऑफिस में सभी की गुड बुक में आना होगा, प्रमोशन की बात यदि चल रही है तो इस बार खुशखबरी मिल सकती है. यदि आप टीम को लीड करते हैं तो किसी से अभद्र व्यवहार न करें. खासतौर पर अपने अधीनस्थ लोगों को उनकी गलती पर बुरी तरह से फटकार के बजाय प्यार से समझाएं. नौकरी में परिवर्तन का समय है.

व्यापारियों के लिए यह समय यात्राओं के लिए उपयुक्त नजर आ रहा है. कंपनी से डील करने यदि किसी दूसरे शहर में जा रहे हैं तो 30 अक्टूबर तक का समय अधिक लाभकारी रहेगा. छोटे और पुराने निवेशों से व्यापार में मुनाफा प्राप्त होगा, भाग्य के नाम पर आर्थिक स्थिति अच्छी होगी.

युवाओं को किसी वरिष्ठ गुरु से भेंट हो जाए तो उन्हें उपहार अवश्य दें, ऐसा करने से करियर में उन्नति की संभावना है. जो युवा विवाह के लिए रिश्ते की तलाश में हैं उन्हें इस बीच अच्छे रिश्ते मिलने की उम्मीद है. 

ससुराल पक्ष के व्यापारिक कार्यों की जिम्मेदारी आपके कंधों पर आ सकती है. परिवार के साथ कहीं धार्मिक स्थल की यात्रा और नवरात्रि में कन्या भोज अवश्य कराएं, उनके आशीर्वाद से आपके और जीवनसाथी के करियर को सहारा मिलेगा.

स्वास्थ्य के लिए आपको जागरूक रहना होगा, नियमित योग करें और वजन न बढ़ने दें. अधिक वजन तमाम बीमारियों को निमंत्रण देगा. जो लोग किसी कारणवश नियमित दवा का प्रयोग करते हैं, उन्हें नियमों का कठोरता के साथ पालन करना चाहिए.

Surya Gochar: 30 अक्टूबर के बाद इन लोगों के मिलेंगे उन्नति के अवसर, सूर्य दिलाएंगे लीड करने का मौका
Rahu-Ketu: राहु गोचर कर सुनाएंगे शुभ समाचार, ऑफिस में खुलेंगे उन्नति के द्वार

 

Trending news