Swapna Shastra: धनवान होने और सुखी वैवाहिक जीवन का संकेत देते हैं ये अजीब सपने! क्‍या आपको आए हैं?
Advertisement
trendingNow11299179

Swapna Shastra: धनवान होने और सुखी वैवाहिक जीवन का संकेत देते हैं ये अजीब सपने! क्‍या आपको आए हैं?

Auspicious Dream Interpretation: स्वप्न शास्त्र में हर सपने के मतलब बताए गए हैं. सपने शुभ और अशुभ फल देते हैं. कुछ सपने बहुत अच्‍छा फल देते हैं और व्‍यक्ति के मालामाल होने का पूर्व संकेत देते हैं. 

फाइल फोटो

Money Dream in Hindi: ज्‍योतिष में एक शाखा सपनों से भी जुड़ी हुई है. इसमें सपनों के आधार पर भविष्‍य में होने वाली घटनाओं के बारे में बताया जाता है. स्‍वप्‍न शास्‍त्र में ऐसे अनेकों सपनों से मिलने वाले फल के बारे में बताया गया है. ये सपने शुभ फल भी देते हैं और अशुभ फल भी देते हैं. आज हम ऐसे शुभ सपनों के बारे में जानते हैं जो भविष्‍य में अमीर होने या कुछ अच्‍छी घटना होने का संकेत देते हैं. 

मालामाल कर देते हैं ऐसे सपने 

- स्वप्न शास्त्र के अनुसार यदि व्‍यक्ति खुद को सपने में पानी में तैरते हुए देखे तो यह बहुत अच्‍छा होता है. यह जल्‍द ही आपकी आर्थिक स्थिति के मजबूत होने का इशारा देता है. 

- सपने में बच्‍चे को खिलखिलाते हुए हंसते देखना बेहद शुभ संकेत है. यह बताता है कि आपको जल्‍द ही बड़ा धन लाभ होने वाला है. 

- इसके अलावा सपने में खुद को आम खाते हुए देखना या पेड़ पर चढ़ते हुए देखना बड़ी तरक्‍की मिलने का इशारा देता है. 

- सपने में पुरुष खुद को अपनी दाढ़ी बनाते हुए देखे तो यह उसके जीवन में प्‍यार-विवाह से जुड़ा अच्‍छा समय लाता है. ऐसा सपना पार्टनर के साथ प्‍यार का रिश्‍ता मजबूत होने का इशारा देता है. साथ ही वैवाहिक जीवन की समस्‍याएं खत्‍म होने का भी संकेत देता है. 

- यदि कोई अविवाहित जातक सपने में खुद को शहद खाते हुए देखे तो उसे खुश हो जाना चाहिए. यह सपना उसकी जल्‍दी ही शादी होने का संकेत देता है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news