Car Offers: Tata की इन कारों पर मिल रहे भारी डिस्काउंट ऑफर्स, इस दमदार SUV पर भी छूट
Advertisement

Car Offers: Tata की इन कारों पर मिल रहे भारी डिस्काउंट ऑफर्स, इस दमदार SUV पर भी छूट

Offers On Tata Cars: अगस्त के इस महीने में टाटा मोटर्स अपने कुछ मॉडलों पर भारी डिस्काउंट ऑफर्स दे रही है. इन डिस्काउंट ऑफर्स में नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट लाभ शामिल हैं. टाटा हैरियर, सफारी, टियागो और टिगोर जैसे मॉडल पर ऑफर मिल रहे हैं.

 

Car Offers: Tata की इन कारों पर मिल रहे भारी डिस्काउंट ऑफर्स, इस दमदार SUV पर भी छूट

Tata Car's Discount Offers: अगस्त के इस महीने में टाटा मोटर्स अपने कुछ मॉडलों पर भारी डिस्काउंट ऑफर्स दे रही है. इन डिस्काउंट ऑफर्स में नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट लाभ शामिल हैं. टाटा हैरियर, सफारी, टियागो और टिगोर जैसे मॉडल पर ऑफर मिल रहे हैं. हालांकि, टाटा अपनी बेस्ट-सेलर नेक्सन या इसके किसी भी ईवी रेंज वाले मॉडल पर कोई छूट नहीं दे रही है.

Tata Harrier

Tata Harrier पर कुल 45,000 रुपये के ऑफर्स हैं, जिसमें 40,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है. यह ऑफर टाटा हैरियर के सभी वैरिएंट के लिए मान्य है. यह एसयूवी सिर्फ 2.0-लीटर डीजल इंजन (168 बीएचपी) के साथ आती है, इसमें मैनुअल या ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है.

Tata Safari

टाटा सफारी पर 40,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है जबकि 7-सीटर एसयूवी के लिए कोई कॉर्पोरेट छूट नहीं दी जा रही है. टाटा सफारी के सभी वेरिएंट्स पर एक्सचेंज बोनस लागू है. Tata Safari और Harrier, काफी कुछ साझा करती हैं. हालांकि, हैरियर 5 सीटर है और सफारी 7 सीटर है.

Tata Tigor

वेरिएंट के आधार पर Tata Tigor पर कुल 23,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. Tata Tigor XE और XM वेरिएंट पर 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस है, जबकि XZ वेरिएंट पर 10,000 रुपये की अतिरिक्त नकद छूट भी है. इसके सभी वेरिएंट पर 3,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट दी जा रही है, जिससे कुल ऑफर 23,000 रुपये तक का हो जाता है. यह ऑफर सीएनजी वर्जन पर लागू नहीं है.

Tata Tiago

टाटा टियागो भारतीय बाजार के लिए टाटा की एंट्री-लेवल पेशकश है. इस पर भी वेरिएंट के आधार पर 23,000 रुपये तक के ऑफर्स हैं. XE, XM और XT वेरिएंट पर 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस जबकि XZ ट्रिम पर 10,000 रुपये का अतिरिक्त कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसपर 3,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट भी है.

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news