Car Offers: Tata की कारों पर मिल रहे हैं बंपर ऑफर्स, देर की तो कहीं हाथ से न निकल जाए मौका
Advertisement

Car Offers: Tata की कारों पर मिल रहे हैं बंपर ऑफर्स, देर की तो कहीं हाथ से न निकल जाए मौका

Offers On Tata Cars: टाटा मोटर्स इस महीने यानी जून में अपनी कारों पर ऑफर्स दे रही है. टियागो, टिगोर, नेक्सन, सफारी और हैरियर पर एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट उपलब्ध हैं.

Tata Cars Offers For June

Tata Cars Offers For June: टाटा मोटर्स इस महीने यानी जून में अपनी कारों पर ऑफर्स दे रही है. टियागो, टिगोर, नेक्सन, सफारी और हैरियर पर एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट उपलब्ध हैं. हालांकि, Altroz, Punch, Nexon EV और Tigor EV जैसे मॉडलों पर कोई छूट नहीं है. Tiago और Tigor के CNG वेरिएंट पर भी कोई ऑफर नहीं है. चलिए, टाटा की कारों पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में जानते हैं.

टाटा हैरियर पर 60,000 रुपये तक का ऑफर

Harrier के सभी वेरिएंट्स पर 60,000 रुपये तक की छूट उपलब्ध है, जिसमें 40,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी शामिल है. कार पर कुल 20,000 रुपये तक के अन्य कॉरपोरेट डिस्काउंट भी हैं. बाजार में इसका मुकाबला MG Hector, Hyundai Creta और Kia Seltos जैसी कारों से है.

टाटा सफारी पर 40,000 रुपये तक का ऑफर

टाटा मोटर्स अपनी फ्लैगशिप एसयूवी टाटा सफारी पर 40,000 रुपये का एक्सचेंज बेनिफिट दे रही है. हालांकि, हैरियर की तरह इस पर कोई कॉर्पोरेट लाभ उपलब्ध नहीं है. बाजार में इस एसयूवी का मुकाबला Mahindra XUV700 SUV और MG Hector Plus जैसी कारों से होता है. 

यह भी पढ़ें- जल्द लॉन्च होगी भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार! दिखने में बहुत क्यूट और फीचर्स धांसू

टाटा टियागो पर 31,500 रुपये तक का ऑफर

टाटा टियागो के XE, XM और XT वेरिएंट पर 21,500 रुपये तक का ऑफर है, वहीं XZ और उससे ऊपर के वेरिएंट (सीएनजी के अलावा) पर 31,500 रुपये तक का ऑफर है. यह टाटा की सबसे छोटी कार एंट्री-लेवल हैचबैक स्पेस में मारुति सुजुकी वैगन आर को टक्कर देती है.

टाटा टिगोर पर भी 31,500 रुपये तक का ऑफर

यह मारुति सुजुकी डिजायर, होंडा अमेज और हुंडई ऑरा जैसी कारों को टक्कर देती है. टाटा टिगोर पर भी कंपनी की ओर से 31,500 रुपये तक का ऑफर है. XE और XM वेरिएंट पर 21,500 रुपये तक का ऑफर है जबकि XZ और उससे ऊपर के वेरिएंट (सीएनजी के अलावा) पर 10,000 रुपये तक की अतिरिक्त छूट भी मिल रही है.

यह भी पढ़ें- Maruti की चहेती फैमिली कार नए अवतार में लॉन्च को तैयार! माइलेज और लुक दोनों तगड़े

टाटा नेक्सन पर 10,000 रुपये तक का ऑफर

टाटा नेक्सन की बाजार में महिंद्रा XUV300, किआ सोनेट, हुंडई वेन्यू, टोयोटा अर्बन क्रूजर और मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा जैसी कारों से टक्कर है. कंपनी की ओर से इस कार पर कुल 10 हजार रुपये तक का ऑफर दिया जा रहा है.

LIVE TV

Trending news