अब Maurti Baleno की खैर नहीं! Hyundai ला रही ये धांसू कार, जारी किया टीजर
Advertisement
trendingNow11855004

अब Maurti Baleno की खैर नहीं! Hyundai ला रही ये धांसू कार, जारी किया टीजर

Hyundai i20: नई Hyundai i20 Facelift को इसी त्योहारी सीजन में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. यह मारुति सुजुकी बलेनो और टाटा अल्ट्रोज को टक्कर देगी.

Hyundai i20 Facelift

Hyundai i20 Facelift: त्योहारी सीजन करीब है और हुंडई ने अपनी i20 फेसलिफ्ट का आधिकारिक टीजर वीडियो जारी करके इशारा दे दिया है कि इस त्योहारी सीजन में प्रीमियम हैचबैक का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च होने वाला है. वैश्विक स्तर पर 2023 i20 को मई में लॉन्च किया गया था और अब उम्मीद है कि यह जल्द ही भारत में भी डेब्यू करने वाली है.

Hyundai i20 Facelift Exterior

एक्सटीरियर की बात करें तो 2023 हुंडई i20 के डिजाइन में बड़े अपडेट देखने को मिलेंगे. एंगुलर एरो हेड एयर डैम और नई ऑल-ब्लैक वाइड फ्रंट ग्रिल के साथ फ्रंट काफी शार्प लगेगा. i20 के बोनट पर नया वाला हुंडई लोगो होगा. एल-आकार के एलईडी डीआरएल को बरकरार रखते हुए एलईडी हेडलाइट क्लस्टर को अपडेट किया गया है. 

इसमें नए Alloy Wheels देखने को मिलेंगे. पिछले हिस्से में मौजूदा ऑल-ब्लैक बम्पर के बजाय नया डुअल-टोन बम्पर मिल सकता है. रिफ्लेक्टर को बम्पर के ऊपर दिया जा सकता है. पहले इसे बम्पर के निचले ब्लैक क्लैडिंग एरिया में रखा गया था.

Hyundai i20 Facelift Interior

केबिन मौजूदा i20 जैसा ही रहने की उम्मीद है हालांकि इसमें अब डुअल-डैशकैम दिया जा सकता है, जो हाल ही में लॉन्च हुई एक्सटर में दिया गया है. 2023 i20 में 10.25-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम और स्टीयरिंग व्हील डिज़ाइन बरकरार रहेगा. हालांकि, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और अपहोल्स्ट्री को अपडेट मिल सकती है. इसमें ADAS भी दिए जाने की उम्मीद है.

Hyundai i20 Facelift Engine

2023 i20 में मौजूदा दोनों पेट्रोल पावरट्रेन- 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड और 1-लीटर टर्बो उपलब्ध रहेंगे. पहले वाला कुल 82bhp और 114.7Nm आउटपुट देता है. इसमें 5-स्पीड मैनुअल और CVT ट्रांसमिशन का ऑप्शन है. वहीं, टर्बो पेट्रोल इंजन 118bhp और 172Nm आउटपुट देता है और केवल 7-स्पीड DCT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आता है.

Trending news