Cyrus Mistry की मौत पर आया Mercedes-Benz का बयान, जर्मनी भेजी गई कार की इस चिप से खुलेगा राज!
Advertisement
trendingNow11339713

Cyrus Mistry की मौत पर आया Mercedes-Benz का बयान, जर्मनी भेजी गई कार की इस चिप से खुलेगा राज!

Mercedes-Benz Statement: एक्सीडेंट के मामले में लग्जरी कार निर्माता मर्सिडीज बेंज (Mercedes-Benz) का बयान आया है. मर्सिडीज बेंज की ओर से कहा गया है कि वह सायरस मिस्त्री की मौत में लिए जिम्मेदार कार एक्सीडेंट की जांच में अधिकारियों का सहयोग कर रही है.

Cyrus Mistry की मौत पर आया Mercedes-Benz का बयान, जर्मनी भेजी गई कार की इस चिप से खुलेगा राज!

Mercedes-Benz On Cyrus Mistry Death: हाल ही में टाटा संस के पूर्व चेयरमैन सायरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई. वह मर्सिडीज बेंज जीएलसी 220डी 4MATIC कार से मुंबई जा रहे थे, तभी उनकी कार डिवाइडर से टकराई और उनकी मौत हो गई. कार में चार लोग सवार थे, जिनमें से दो की मौत हो गई और दो लोग घायल हुए थे. अब इस एक्सीडेंट के मामले में लग्जरी कार निर्माता मर्सिडीज बेंज (Mercedes-Benz) का बयान आया है. मर्सिडीज बेंज की ओर से दावा किया गया है कि वह सायरस मिस्त्री की मौत में लिए जिम्मेदार कार एक्सीडेंट की जांच में अधिकारियों का सहयोग कर रही है.

अधिकारियों को जरूरी जानकारी मुहैया कराएगी मर्सिडीज बेंज

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबाकि मर्सिडीज बेंज ने कहा कि वह एक्सीडेंट से संबंधित जांच में मदद कर रही है. बयान में कहा गया, "अपने ग्राहकों की निजता का सम्मान करने वाले ज़िम्मेदार ब्रांड के तौर पर हमारी टीम अधिकारियों के साथ जरूरी सहयोग कर रही है." बयान में आगे कहा गया, "जरूरत पड़ने पर हम जांच अधिकारियों को जरूरी जानकारी मुहैया कराएंगे." इससे पहले कंपनी की टीम ने हादसे का शिकार हुए वाहन और दुर्घटना स्थल का निरीक्षण भी किया था.

दुर्घटनाग्रस्त हुई कार की डेटा चिप जर्मनी भेजी गई
 
रिपोर्ट्स के अनुसार, जर्मन लग्जरी कार निर्माता मर्सिडीज बेंज ने दुर्घटनाग्रस्त हुई कार की डेटा चिप ली है, इसे जर्मनी भेजा गया है. इस चिप की स्टडी की जाएगी, जिससे दुर्घटना की परिस्थितियों की स्पष्ट तस्वीर सामने लाने में मदद मिलेगी कि आखिर वह क्या स्थिति रही होगी, जब हादसा हुआ. मर्सिडीज यह पता लगा रही है कि हादसा किस वजह से हुआ, हादसे के समय कार की रफ्तार क्या थी, कौन-कौन से एयर बैग ऑपरेट थे, कार के ब्रेक और दूसरी चीजें काम कर रही थीं या नहीं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news