Nissan Magnite Price: Alto K10 से सस्ती है ये SUV, धांसू फीचर्स और पूरी सेफ्टी; माइलेज इतना जो बना देगा दीवाना
Advertisement

Nissan Magnite Price: Alto K10 से सस्ती है ये SUV, धांसू फीचर्स और पूरी सेफ्टी; माइलेज इतना जो बना देगा दीवाना

Budget SUV in India: ऑटोमोबाइल मार्केट में लोग आज भी बजट पर पहले फोकस करते हैं. ऐसे में अगर आप पुरानी कार को बाय बाय करके SUV लेने का मन बना रहे हैं लेकिन कीमत ज्यादा होने के चलते नहीं खरीद पाते तो बता दें कि बाजार में ऐसी कार भी मौजूद है जो Alto K10 से भी सस्ती मिल जाएगी.

SUV in 6 lakh

Nissan Magnite: भारत में लो बजट गाड़ियां हमेशा डिमांड में रही हैं. यही बात एसयूवी (SUV) खरीदते समय भी लागू होती है. हम हो या आप, हर किसी की ख्वाहिश होती है कि घर में पावरफुल और धांसू फीचर्स से लैस एक SUV होनी चाहिए. इसकी वजह इनकी परफॉर्मेंस होती है. रास्ता कितना भी मुश्किल हो इन गाड़ियों से सफर सुहाना और आसान हो जाता है. लेकिन SUV हर कोई नहीं खरीद सकता. बहुत से लोग तो बस ये सोच कर चुप बैठ जाते हैं कि अरे SUV तो अपने बजट के बाहर होगी. क्योंकि इनकी कीमत 10 लाख से शुरू होकर दूर तक जाती है. चाहत और बजट में सीधा संबंध होता है. ऐसे में बाजर में एक ऐसी शानदार SUV कार आ गई है जो दमदार भी है और आपके बजट में आ जाएगी.

Alto K 10 से सस्ती SUV

आज हम आपके लिए Alto K 10 से भी सस्ती SUV का विकल्प लेकर आए हैं. इसके फीचर्स इतने धांसू और दमदार हैं कि आपको मजा आ जाएगा. वहीं इसका माइलेज तो आपको दीवाना बना देगा. परफॉर्मेंस की बात करें तो इस कसौटी पर भी ये एक बढ़िया ऑप्शन हो सकती है.

निसान मैग्नाइट (Nissan Magnite)

यहां बात निसान मैग्नाइट (Nissan Magnite) की तो हैरान मत होइए कि मैग्नाइट, वो भी ऑल्टो से सस्ती? क्योंकि ये बात एकदम सच है. दरअसल इसका बेस मॉडल करीब 6 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत पर आता है. जबकि ALTO K10 का CNG वेरिएंट ही 7 लाख के ऊपर का पड़ता है. वहीं निसान मैग्नाइट को 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग भी मिलती है. यानी ये गाड़ी सुरक्षा के लिहाज से भी ठीक है. 

माइलेज, फीचर्स और कीमत जानिए सबकुछ

मैग्नाइट वैसे तो एक कॉम्पैक्ट SUV है लेकिन ये मॉडल फुल साइज SUV की जरूरतों को पूरा करती है.  इसमें आपको 4 वेरिएंट्स और दो इंजन ऑप्‍शन मिलते हैं. इसमें भरपूर स्पेस के साथ इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्‍प्ले, मल्टी फंक्‍शन स्टीयरिंग व्हील, 2 एयरबैग, वॉशर के साथ रियर डीफॉगर, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ओवीआरएम, एबीएस, ईबीड और रियर व फ्रंट पावर विंडो जैसे फीचर्स मिल जाते हैं.

मैग्नाइट के माइलेज की बात की जाए तो ये 22 किलोमीटर प्रति लीटर से भी ज्यादा का माइलेज देती है. इसमें आपको 1.0 लीटर नैचुरती एस्‍पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है जो 71 बीएचपी की पावर और 96 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं दूसरा इंजन ऑप्‍शन भी 1.0 लीटर का है लेकिन ये टर्बो चार्ज्ड पेट्रोल इंजन है. यह कार आपको मैनुअल और सीवीटी दोनों तरह के गियरबॉक्स में ऑफर की जाती है.

 

Trending news