अब पूरा होगा Porsche कार खरीदने का सपना, कंपनी ने ग्राहकों के लिए किया नया इंतजाम, ऐसे मिलेंगी सस्ती गाड़ियां
Advertisement
trendingNow11212899

अब पूरा होगा Porsche कार खरीदने का सपना, कंपनी ने ग्राहकों के लिए किया नया इंतजाम, ऐसे मिलेंगी सस्ती गाड़ियां

Porsche Approved Pre-Owned Program: पोर्श के बहुत फैन्स हैं, जो किसी दिन अपने गैरेज में पोर्श देखना चाहते हैं. बहुत लोगों का सपना होगा कि वह पोर्श कंपनी की कार खरीदें लेकिन ऐसे बहुत से लोगों का यह सपना पूरा नहीं हो पाता है क्योंकि इसकी कारें बहुत महंगी होती हैं.

अब पूरा होगा Porsche कार खरीदने का सपना, ग्राहकों को ऐसे मिलेंगी सस्ती गाड़ियां

Porsche Pre-Owned Cars: पोर्श के बहुत फैन्स हैं, जो किसी दिन अपने गैरेज में पोर्श देखना चाहते हैं. बहुत लोगों का सपना होगा कि वह पोर्श कंपनी की कार खरीदें लेकिन ऐसे बहुत से लोगों का यह सपना पूरा नहीं हो पाता है क्योंकि इसकी कारें बहुत महंगी होती हैं. हालांकि, अब कंपनी पुरानी कारें भी बेचना शुरू कर रही है, जो नई कारों के मुकाबले कम कीमत पर मिलेंगी, जिससे काफी लोग इन्हें खरीद पाएंगे. अब, पोर्श अपने नए प्री-ओन्ड कार प्रोग्राम- पोर्श अप्रूव्ड को लॉन्च करके ऐसे तमाम लोगों के सपनों को हकीकत में बदलने में मदद करेगी, जो कंपनी की कार खरीदना चाहते हैं.

पोर्श इंडिया नए पोर्श अप्रूव्ड प्रोग्राम के तहत देश में अपनी प्री-ओन्ड कारों की पेशकश करने वाला पहला स्पोर्ट्स कार ब्रांड बन गया है. साथ ही, कंपनी अपनी पुरानी कारों पर कम से कम 12 महीने की वारंटी भी दे रही है. हालांकि, पोर्श ने कहा है कि यह वारंटी कार की उम्र पर भी निर्भर करेगी. इसके साथ ही कार का 111- प्वाइंट टेस्ट करने के बाद 24 घंटे रोड साइड असिस्टेंस भी ऑफर किया जाएगा. 12-महीने की वारंटी में टायर, ब्रेक पैड और विंडस्क्रीन वाइपर जैसे उपभोग्य सामग्रियों और वीयर-टियर चीजों को छोड़कर मरम्मत और लेवर कॉस्ट शामिल है.

हालांकि, पोर्श अपनी केवल उन कारों की पेशकश कर रहा है, जो या तो छह साल तक पुरानी हैं और या फिर 2 लाख किमी से कम चली हुई हैं. पोर्श ने अपने प्री-ओन्ड कार प्रोग्राम के तहत अपनी पहली कार पहले ही डिलीवर कर दी है, जो 911 GT3 है. प्री-ओन्ड पोर्श कार खरीदने की आसान प्रक्रिया है, इच्छुक खरीदार को बस ऑटोमेकर की वेबसाइट पर जाना है और अपनी पसंद के अनुसार किसी भी इस्तेमाल की गई पोर्श कार का चयन करना है. इसके अलावा, देश में ऑटोमेकर के सभी डीलरशिप से पुरानी कारें खरीदी जा सकती हैं.

Trending news