Upcoming Cars: इस महीने होगी नई कारों की बरसात! लॉन्च होने वाली हैं कई गाड़ियां, ये रही लिस्ट
Advertisement
trendingNow11763529

Upcoming Cars: इस महीने होगी नई कारों की बरसात! लॉन्च होने वाली हैं कई गाड़ियां, ये रही लिस्ट

Upcoming Car Launch: इस साल अभी तक कई कारें लॉन्च हो चुकी हैं और अब जुलाई के महीने में कई नई कारें लॉन्च होने वाली हैं. जुलाई महीने के शुरुआती दिनों में ही मारुति सुजुकी और किआ की ओर से एक-एक नई कार लॉन्च होने वाली है.

Upcoming Cars: इस महीने होगी नई कारों की बरसात! लॉन्च होने वाली हैं कई गाड़ियां, ये रही लिस्ट

Upcoming Cars In July 2023: इस साल अभी तक कई कारें लॉन्च हो चुकी हैं और अब जुलाई के महीने में कई नई कारें लॉन्च होने वाली हैं. जुलाई महीने के शुरुआती दिनों में ही मारुति सुजुकी और किआ की ओर से एक-एक नई कार लॉन्च होने वाली है. इनके अलावा, इसी महीने हुंडई भी अपनी नई माइक्रो एसयूवी लॉन्च करेगी. होंडा भी अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए बुकिंग शुरू करने वाली है. चलिए, इन सभी के बारे में बताते हैं.

किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट (4 जुलाई)
किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट का इंतजार अब खत्म होने वाली है. सेल्टोस को पहली बार भारत में 2019 में लॉन्च किया था. अब 4 जुलाई को इसका फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च होगा. यह हुंडई क्रेटा को कड़ी टक्कर देगी. इसे अब तक का सबसे बड़ा अपडेट मिलने वाला है. इसमें ADAS भी मिलेगा.

मारुति इनविक्टो (5 जुलाई)
यह मारुति सुजुकी की नई प्रीमियम एमपीवी होगी और कंपनी की सबसे ज्यादा महंगी कार होगी. इसे 5 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. यह टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस पर बेस्ड होगी. हालांकि, इसमें डिजाइन बदलाव देखने को मिलेंगे. यह ADAS के साथ आने वाली पहली मारुति कार होगी.

हुंडई एक्सटर (10 जुलाई)
हुंडई एक्सटर कंपनी की सबसे छोटी एसयूवी होगी और अब इसका इंतजार खत्म होने वाला है. यह माइक्रो एसयूवी बाजार में टाटा पंच को टक्कर देगी. इसकी प्री-बुकिंग्स चालू हो चुकी हैं. कंपनी के पोर्टफोलियो में यह वेन्यू के नीचे रहेगी. इसमें सनरूफ भी होगी, जो टाटा पंच में नहीं मिलती है.

होंडा एलिवेट (बुकिंग्स)
होंडा एलिवेट को मई 2023 में रिवील किया गया था लेकिन अभी इसे लॉन्च नहीं किया गया है. हालांकि, इस महीने इसकी बुकिंग्स चालू हो जाएंगी. कंपनी ने आधिकारिक तौर पर फेस्टिव सीजन में लॉन्च किया जाएगा. यह कार कई प्रीमियम फीचर्स के साथ आएगी.

यह भी पढ़ें-

Tata Nexon EV नहीं पसंद तो ये Electric SUV देखें, 456KM की मिलेगी रेंज; कीमत बस इतनी

Hyundai Exter खरीदें या Maruti Fronx? जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Trending news