फेस्टिव सीजन के बाद यह एयरलाइन लाई धांसू ऑफर, ₹ 399 में करें हवाई सफर
Advertisement

फेस्टिव सीजन के बाद यह एयरलाइन लाई धांसू ऑफर, ₹ 399 में करें हवाई सफर

अगर आप देश या फिर देश से बाहर कही जाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो एयर एशिया (Air Asia) की तरफ से दिया जा रहा ऑफर आपकी यात्रा को सस्ता कर सकता है.

फेस्टिव सीजन के बाद यह एयरलाइन लाई धांसू ऑफर, ₹ 399 में करें हवाई सफर

नई दिल्ली : अगर आप देश या फिर देश से बाहर कही जाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो एयर एशिया (Air Asia) की तरफ से दिया जा रहा ऑफर आपकी यात्रा को सस्ता कर सकता है. मलेशियाई एयरलाइंस कंपनी खास ऑफर के तहत सस्ते हवाई टिकट मुहैया करा रही है. यह ऑफर कंपनी फेस्टिव सीजन खत्म होने के बाद लेकर आई है. इससे पहले कई एयरलाइंस ने दिवाली के मौके पर यात्रियों के लिए सस्ते हवाई टिकट का ऑफर पेश किया था. एयर एशिया की तरफ से दिया जा रहा यह ऑफर 18 नवंबर तक के लिए उपलब्‍ध है.

अंतरराष्‍ट्रीय उड़ानों पर भी मिल रहा ऑफर
एयर एशिया का यह ऑफर अंतरराष्‍ट्रीय उड़ानों पर भी उपलब्‍ध है. इंटरनेशनल फ्लाइट के लिए आपको 1,999 रुपये का भुगतान करना होगा. ऑफर में आप देश-विदेश के कुल 120 शहरों की यात्रा कर सकते हैं. 18 नवंबर तक होने वाली बुकिंग में आप 6 मई 2019 से 4 फरवरी 2020 तक की यात्रा के लिए टिकट बुकिंग करवा सकते हैं. कंपनी की वेबसाइट पर लॉग-इन कर आप 'बिग मेंबर' डिस्‍काउंट का फायदा भी उठा सकते हैं.

इन जगहों के लिए है ऑफर
हमारी सहयोगी वेबसाइट www.zeebiz.com/hindi के अनुसार एयरएशिया के इस ऑफर के तहत आप बागडोगरा, बेंगलुरू, भुवनेश्‍वर, गुवाहाटी, गोवा, इंदौर, इंफाल, जयपुर, कोलकाता, नई दिल्‍ली, रांची और श्रीनगर का सफर कर सकते हैं. इंटरनेशनल डेस्टिनेशन में आप ऑकलैंड, बाली, बैंकॉक, मेलबर्न, सिंगापुर और सिडनी आदि की यात्रा कर सकते हैं. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको कुछ शर्तें पूरी करनी होगी.

सस्‍ती हवाई यात्रा के लिए शर्तें
एयरएशिया के अनुसार, इस ऑफर का लाभ सिर्फ बिग मेंबर ही उठा सकते हैं. इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए एडवांस बुकिंग करवानी होगी. यह ऑफर एयरएशिया इंडिया, एयरएशिया बरहाद और एयरएशिया एक्‍स की फ्लाइट पर लागू है. टिकट की बुकिंग आप एयरएशिया की वेबसाइट और एप के माध्यम से कराया जा सकता है. ऑफर से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आप एयर एशिया की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें.

Trending news