BSNL Vs Jio: अब सिर्फ 100 रुपये में पाएं 399 रुपये के प्लान की सुविधाएं
Advertisement

BSNL Vs Jio: अब सिर्फ 100 रुपये में पाएं 399 रुपये के प्लान की सुविधाएं

नए प्लान के मुताबिक हाल ही में लॉन्च किए गए प्रीपेड STV 399 की सुविधाएं अब महज 100 रुपये में नए यूजर्स को दी जाएंगी. ये ऑफर मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी के जरिये BSNL पर शिफ्ट होने वाले यूजर्स के लिए वैलिड है.

BSNL Vs Jio: अब सिर्फ 100 रुपये में पाएं 399 रुपये के प्लान की सुविधाएं

नई दिल्ली: रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल ने कुछ चुनिंदा राज्यों के यूजर्स के लिए मेगा ऑफर जारी किया है. यह ऑफर केवल सात राज्यों उत्तर प्रदेश, उत्तरांचल, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा राजस्थान, पंजाब और जम्मु कश्मीर के यूजर्स के लिए है. नए प्लान के मुताबिक हाल ही में लॉन्च किए गए प्रीपेड STV 399 की सुविधाएं अब महज 100 रुपये में नए यूजर्स को दी जाएंगी. ये ऑफर मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी के जरिये BSNL पर शिफ्ट होने वाले यूजर्स के लिए वैलिड है.

इन राज्यों में रहने वाले कस्टमर्स को इस ऑफर को लेने के लिए इंडियन ऑयल/एचपीसीएल के डोमेस्टिक LPG बिल्स  पर BSNL कूपन को प्रिंटिड करवाना होगा. इन राज्यों में LPG डीलर्स के पास ये कूपन उपलब्ध हैं. ये ऑफर उन लोगों के लिए लिमिटेड है जो अपना LPG कनेक्शन इन दोनों कंपनियों से लेते हैं. जो लोग BSNL कूपन को इन LPG बिल्स पर प्रिंटिड करवाएंगे उन्हें ऑपरेटर से न्यू सिम कार्ड मिलेगा और उसके बाद 399 रुपये वाला पहला रिचार्ज महज 100 रुपये में हो जाएगा. इस सिम कार्ड को किसी भी BSNL टच पॉइंट से लिया जा सकता है.

इस प्लान में ग्राहक को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, एसएमएस और डेटा लाभ मिलेगा. इस ऑफर का लाभ लेने के लिए ग्राहक को बीएसएनएल सिमकार्ड खरीदना होगा, जो बिल्कुल मुफ्त है. इसके बाद ग्राहक को इस सिम पर 100 रुपये का रीचार्ज कराना होगा. पहले यही प्लान बीएसएनएल 399 रुपये में उपलब्ध कराती थी. इस प्लान की वैलिडिटी 74 दिनों की है और इसमें आपको डेली 1GB डाटा मिल रहा है.

दिल्ली और मुंबई में नेशनल रोमिंग भी मुफ्त है. हालांकि यहां यह बात ध्यान रखना होगा कि यह मेगा ऑफर पोर्ट कराकर बीएसएनएल से जु़ड़ने वाले नए ग्राहकों के लिए है. बीएसएनएल ने यह प्लान सबसे पहले अगस्त में रक्षा बंधन के मौके पर पेश किया था. 

Trending news