Flipkart और Amazon सेल का चौथा दिन, इन प्रोडक्ट पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट
Advertisement

Flipkart और Amazon सेल का चौथा दिन, इन प्रोडक्ट पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

फेस्टिव सीजन में ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkar) की बिग बिलियन डेज सेल और अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल चल रही है. दोनों ही कंपनियों की सेल को ग्राहकों की तरफ से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है.

Flipkart और Amazon सेल का चौथा दिन, इन प्रोडक्ट पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

नई दिल्ली : फेस्टिव सीजन में ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) की बिग बिलियन डेज सेल और अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल चल रही है. दोनों ही कंपनियों की सेल को ग्राहकों की तरफ से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. 10 अक्टूबर से शुरू हुई सेल का आज चौथा दिन है. इसमें मोबाइल, लैपटॉप, पर्सनल केयर, फैशन और टीवी के अलावा अन्य चीजों पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप भी सेल में शॉपिंग करते हैं तो डिस्काउंट के साथ ही आपको कैशबैक का भी फायदा मिलेगा. आगे पढ़िए चौथे दिन की सेल में मिलने वाले बेस्ट सेलिंग प्रोडक्ट के बारे में...

इन टेलीविजन पर ऑफर
- एमआई टीवी 4A प्रो सीरीज : यह टीवी 14,999 रुपये में मिल रहा है. एमआई टीवी 4A स्मार्ट एंड्रायड टीवी है और इसमें 20 वॉट के स्टीरियो स्पीकर्स, ब्लूटूथ, मल्टीपल पोर्ट्स और वाई-फाई जैसे फीचर्स दिए गए हैं.
- एमआई एलईडी स्मार्ट टीवी की शुरुआती कीमत 13,499 रुपये है. 32 इंच वाली एमआई एलईडी टीवी फुल एचडी स्क्रीन के साथ 20 वॉट आउटपुट से लैस है. इसमें 3 एचडीएमआई पोर्ट और 3 यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं.
- वीयू 40 इंच फुल एचडी एलईडी स्मार्ट टीवी की कीमत 18,999 रुपये है. वीयू 40 इंच फुल एचडी स्मार्ट एलईडी टीवी में 20 वॉट स्पीकर आउटपुट, ब्लर-फ्री पिक्चर क्वॉलिटी, 3 एचडीएमआई पोर्ट, 2 यूएसबी पोर्ट मिलते हैं.
- फेस्टिव सेल में सैन्यो 43 इंच फुल-एचडी एलईडी की कीमत 17,999 रुपये है. फुल एचडी टीवी में रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज है. डिस्प्ले में मोशन ब्लर कम किया गया है और स्किन टोन बढ़ा दी गई है. टीवी में 2 एचडीएमआई स्लॉट और 2 यूएसबी स्लॉट दिए गए हैं.
- सैमसंग का 43 इंच वाला फुल एचडी एलईडी टीवी सेल में 29,990 रुपये में मिल रहा है. टीवी में 3 एचडीएमआई पोर्ट, 1 यूएसबी पोर्ट और दूसरी यूएसबी डिवाइस मिलती हैं. टीवी का साउंड आउटपुट 14 वॉट है.
- एलजी के 32 इंच एचडी रेडी एलईडी स्मार्ट टीवी की कीमत 20,490 रुपये में है. एलजी का यह टीवी एचडी रेडी है और इसमें 2 एचडीएमआई, 1 यूएसबी पोर्ट है. टीवी का ऑडियो आउटपुट 20 वॉट का है.
- पैनासोनिक 32 इंच एचडी रेडी एलईडी टीवी की कीमत 15,490 रुपये है. पैनासोनिक 32 इंच एचडी रेडी एलईडी टीवी अमेजन ग्रेट इंडियन सेल में सुपर कट प्राइस डील में उपलब्ध है.

fallback

मोबाइल फोन
- वनप्लस 6 : 29,999 रुपये वाले इस फोन को खरीदने पर आपको 10 प्रतिशत एसबीआई डिस्काउंट के साथ ही 10 फीसदी बोनस कैशबैक भी मिल रहा है.
- रेडमी नोट 5 प्रो : 12,999 रुपये में मिलने वाले रेडमी के इस फोन को यदि आप एचडीएफसी के क्रेडिट/ डेबिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 10 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ ही एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा मिलता है. एक्सचेंज ऑफर 11,700 रुपये तक का है.
- रियलमी 2 प्रो की कीमत 13,990 रुपये से शुरू होती है. इस फोन को एचडीएफसी के कार्ड से खरीदने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है. साथ ही इस फोन पर नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर है.
- ऑनर 9एन की कीमत 9,999 रुपये है, इस फोन को एचडीएफसी के कार्ड से परचेज करने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा. साथ ही इसमें नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर है.
- एमआई ए2 की कीमत 14,999 रुपये है. सेल में इस फोन के साथ नो कॉस्ट ईएमआई के अलावा फ्री स्क्रीन रीप्लेसमेंट और एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है.
- रेडमी 6 प्रो की सेल में कीमत 10,999 रुपये है. नो कॉस्ट ईएमआई के तहत मिलने वाले इस फोन में फ्री स्क्रीन रीप्लेसमेंट की भी सुविधा है.

fallback

ये भी है ऑफर
फ्लिपकार्ट से खरीदारी के लिए यदि आप एचडीएफसी बैंक का डेबिट या क्रेडिट कार्ड यूज करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा. एक कार्ड पर आप एक दिन में अधिकतम डिस्काउंट 1,500 रुपये तक ले सकते हैं. वहीं अमेजन के एप और वेबसाइट से खरीदारी करने पर यूजर्स को एसबीआई क्रेडिट/ डेबिट कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत (अधिकतम 2,000 रुपये) का डिस्काउंट मिलेगा.

Trending news