IDEA का तोहफा, यूजर्स को दी कई सुविधाएं
Advertisement

IDEA का तोहफा, यूजर्स को दी कई सुविधाएं

दूरसंचार आपरेटर आइडिया सेल्युलर ने घरेलू रोमिंग पर मुफ्त इनकमिंग कॉल की सुविधा देने की घोषणा की है. इसके अलावा कंपनी ने अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पैक भी पेश किया है. ऐसे में विदेश जाने वालों को ‘बिल का झटका’ नहीं लगेगा.

IDEA का तोहफा, यूजर्स को दी कई सुविधाएं

नई दिल्ली: दूरसंचार आपरेटर आइडिया सेल्युलर ने घरेलू रोमिंग पर मुफ्त इनकमिंग कॉल की सुविधा देने की घोषणा की है. इसके अलावा कंपनी ने अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पैक भी पेश किया है. ऐसे में विदेश जाने वालों को ‘बिल का झटका’ नहीं लगेगा.

इससे पहले आइडिया की प्रतिद्वंद्वी भारती एयरटेल ने नई कंपनी रिलायंस जियो को प्रतिस्पर्धा देने के लिए देश में आउटगोइंग और इनकमिंग कॉल्स के साथ एसएमएस और डेटा इस्तेमाल पर सभी रोमिंग शुल्क हटा दिया है.

आइडिया के बयान में कहा गया है कि 1 अप्रैल, 2017 से आइडिया के 20 करोड़ उपभोक्ता कंपनी के 2जी, 3जी और 4जी नेटवर्क पर रोमिंग पर मुफ्त इनकमिंग कॉल की सुविधा का लाभ उठा सकेंगे. आइडिया के ग्राहक देश में कहीं भी रोमिंग के दौरान बिना हिचक के आउटगोइंग कॉल्स कर सकेंगे और एसएमएस भेज सकेंगे. कंपनी ने कहा कि भारत में रोमिंग के दौरान डेटा के इस्तेमाल पर किसी तरह का अतिरिक्त शुल्क नहीं लगेगा.

घरेलू रोमिंग पर मुफ्त इनकमिंग कॉल की सुविधा प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ग्राहकों को उपलब्ध होगी.

 

Trending news