700 रुपये से भी कम किराये पर हवाई यात्रा! गो-एयर के शानदार ऑफर
Advertisement

700 रुपये से भी कम किराये पर हवाई यात्रा! गो-एयर के शानदार ऑफर

किफायती विमानन सेवा प्रदान करने वाली कंपनी गो एयर ने शनिवार को अपने ग्राहकों के लिए सीमित अवधि की तीन रियायती टिकट योजनाएं पेश की है जिसमें अगले साल 1 जनवरी से 30 सितंबर के बीच एक तरफ की यात्रा के लिये न्यूनतम 691 रुपये (कर अतिरिक्त) किराया होगा।

700 रुपये से भी कम किराये पर हवाई यात्रा! गो-एयर के शानदार ऑफर

मुंबई : किफायती विमानन सेवा प्रदान करने वाली कंपनी गो एयर ने शनिवार को अपने ग्राहकों के लिए सीमित अवधि की तीन रियायती टिकट योजनाएं पेश की है जिसमें अगले साल 1 जनवरी से 30 सितंबर के बीच एक तरफ की यात्रा के लिये न्यूनतम 691 रुपये (कर अतिरिक्त) किराया होगा।

विमानन कंपनी ने कहा कि तीन पेशकश- क्रिसमस स्पेशल, गो-एक्सप्लोर और हैप्पी ट्यूजडेज़ का लक्ष्य अपने नेटवर्क पर विशेष तौर पर छुट्टियों के मौसम में कम किराए पर हवाई यात्रा की सुविधा प्रदान करना है।

गो एयर की एक विज्ञप्ति में कहा गया कि क्रिसमस स्पेशल की पेशकश के तहत 20 नवंबर से 22 नवंबर तक बुकिंग उपलब्ध है और हर 25वें गोएयर यात्री को मुफ्त टिकट प्राप्त करने का मौका होगा। वे एक दिसंबर से 25 दिसंबर तक यात्रा कर सकते हैं।

इसी तरह ‘गो एक्सप्लोर’ योजना के तहत गोएयर का टिकट 1 जनवरी से 30 सितंबर 2016 के लिए उपलब्ध होगी और इसका किराया 691 रुपये से शुरू होगा जिसमें अनिवार्य कर शामिल नहीं होंगे। ग्राहक इसका फायदा उठाने के लिए 21-24 नवंबर 2015 तक अपने टिकट बुक करा सकते हें।

इसके अलावा कंपनी ने ‘हैपी ट्यूजडेज’ की पेशकश की है जिसमें यात्रियों को उक्त अवधि में मंगलवार को यात्रा करने के लिए 24 नवंबर से 15 दिसंबर 2015 के बीच बुक की गई टिकटों के लिए 20 प्रतिशत रियायत मिलेगी। चार सप्ताह की बुकिंग 14 दिसंबर की आधी रात तक उपलब्ध होगी।

Trending news