गुड न्यूज़: BSNL का धमाकेदार ऑफर! 50 रुपए में 20 GB 3जी इंटरनेट
Advertisement
trendingNow1289194

गुड न्यूज़: BSNL का धमाकेदार ऑफर! 50 रुपए में 20 GB 3जी इंटरनेट

इंटरनेट का इस्तेमाल करनेवालों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों को शानदार तोहफा देते हुए एक जबरदस्त ऑफर पेश किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मोबाइल उपभोक्ताओं के लिए बीएसएनएल ने जबरदस्त स्कीम निकाली है। इस स्कीम के तहत सिर्फ एक इंटरनेट कनेक्शन से चार-चार यूजर एक साथ कनेक्ट हो सकते हैं यानी नेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही वह सभी बिना इंटरनेट कनेक्शन के भी इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं।

गुड न्यूज़: BSNL का धमाकेदार ऑफर! 50 रुपए में 20 GB 3जी इंटरनेट

नई दिल्ली: इंटरनेट का इस्तेमाल करनेवालों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों को शानदार तोहफा देते हुए एक जबरदस्त ऑफर पेश किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मोबाइल उपभोक्ताओं के लिए बीएसएनएल ने जबरदस्त स्कीम निकाली है। इस स्कीम के तहत सिर्फ एक इंटरनेट कनेक्शन से चार-चार यूजर एक साथ कनेक्ट हो सकते हैं यानी नेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही वह सभी बिना इंटरनेट कनेक्शन के भी इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं।
 
सूत्रों के मुताबिक डिजिटल इंडिया मिशन को देखते हुए इसकी शुरूआत की गई है। सरकार हर किसी को इंटरनेट उपल्ब्ध कराना चाहती है और यह योजना डिजिटल इंडिया को बढ़ावा देने का काम करेगी। इस ऑफर के लिए यूजर को बीएसएनएल मोबाइल सेफ केयर पोर्टल पर जाना होगा और पूरा विवरण भरना होगा। जैसे ही आप आगे बढ़ेगे इस पोर्टल में आपसे चार मोबाइल यूजर्स के नंबर जोड़ने का आपके सामने ऑप्शन होगा जिन्हें आप अपने कनेक्शन के साथ कनेक्ट करना चाहते हैं।

इसके बाद सभी चार यूजर्स 3जी स्पीड से एक साथ इंटरनेट का मजा ले सकेंगे। बिल का भुगतान उसे करना होगा जिसने कनेक्शन लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने इस प्लान को काफी किफायती भी बनाया है। इस स्कीम के तहत 5 जीबी डाटा वाला अगर आप प्लान लेते हैं, तो हर यूजर को 100 रुपए खर्च करना पड़ेगा। आप 50 रुपए प्रति महीने में भी इंटरनेट यूज कर सकते हैं लेकिन उसके लिए आपको 20 जीबी का प्लान लेना होगा। इसे खास तौर से फैमिली के लिए पेश किया गया है। बताया जा रहा है कि इस प्लान को बीएसएनएल जल्दी ही लॉन्च करने वाला है।

 

Trending news