IndiGo एयरलाइन का स्पेशल ऑफर, ऐसे सस्ता हो जाएगा आपका टिकट, चेक करें
Advertisement

IndiGo एयरलाइन का स्पेशल ऑफर, ऐसे सस्ता हो जाएगा आपका टिकट, चेक करें

सस्ते टिकट ऑफर करने वाली इंडिगो एयरलाइन अपने यात्रियों के लिए एक स्पेशल ऑफर लेकर आई है. दरअसल, यात्रियों को टिकट बुक कराने पर 15 फीसदी की छूट मिल सकती है.

IndiGo एयरलाइन का स्पेशल ऑफर, ऐसे सस्ता हो जाएगा आपका टिकट, चेक करें

नई दिल्ली: सस्ते टिकट ऑफर करने वाली इंडिगो एयरलाइन अपने यात्रियों के लिए एक स्पेशल ऑफर लेकर आई है. दरअसल, यात्रियों को टिकट बुक कराने पर 15 फीसदी की छूट मिल सकती है. इसके लिए एक स्पेशल कोड लगाना होगा. यह सुविधा ज्यादातर यात्रियों को नहीं पता है. इंडिगो एयरलाइन आपको टिकट बुक कराने पर अधिकतम 15 फीसदी की छूट दे रही है. इस ऑफर का लाभ सिर्फ इंडिगो की मोबाइल ऐप और आधिकारिक वेबसाइट से ही मिलेगा. दूसरे रिटेल आउटलेट से बुक कराने पर यह फायदा नहीं मिलेगा. 

कैसे उठाएं ऑफर का लाभ
इंडिगो का यह ऑफर दोनों घरेलू और अंतरराष्ट्रीय यात्राओं के लिए वैध है. टिकट बुक कराते वक्त यात्रियों को 'SEP15P' प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा. इस कोड का इस्तेमाल एक यात्री एक ही बार टिकट बुक करने के लिए कर सकता है. वहीं, ऑफर को सीमित समय के लिए निकाला गया है. इसलिए टिकट बुक करने की अंतिम तारीख 30 अगस्त 2018 है. 8 सितंबर से 8 अक्टूबर के बीच यात्रा कर रहे यात्री ही इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. 

ऑफर की खास बात
इंडिगो एयरलाइंस के इस ऑफर का लाभ वन-वे यानी एक तरफ की यात्रा और रिटर्न यानी दोनों की तरफ की यात्रा के लिए उठाया जा सकता है. एक तरफ की यात्रा में यात्रियों को टिकट पर 10 फीसदी छूट मिलेगी. वहीं, दोनों तरफ की यात्रा पर 15 फीसदी छूट का फायदा उठाया जा सकता है.

fallback

ये हैं ऑफर की नियम व शर्तें
> इंडिगो एयरलाइंस के मुताबिक, ऑफर सिर्फ सीमित सीटों के लिए है. 
> पहले आओ पहले पाओ के आधार पर टिकट में छूट मिलेगी. 
> डिस्काउंट में एयरपोर्ट चार्ज और टैक्स शामिल नहीं होगा.
> ऑफर का लाभ दिए गए वक्त पर बुकिंग करने यानी ऑफर पीरियड के दौरान ही मिलेगा.

इंडिगो का ऑफर देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

एक महीने की यात्रा पर ही वैध छूट
इंडिगो एयरलाइंस की शर्तों के मुताबिक, यात्रियों को यह छूट सिर्फ 1 महीने के ट्रैवलिंग पीरियड के दौरान ही मिलेगी. बुकिंग 30 अगस्त तक कराई जा सकती है. लेकिन, यात्रा की अवधि 8 सितंबर से 8 अक्टूबर तक ही होनी चाहिए. वहीं, किसी दूसरे ऑफर का फायदा इस ऑफर के साथ नहीं मिलेगा.

सिर्फ एक बार इस्तेमाल होगा कोड
यात्रियों को ध्यान रखना होगा कि बुकिंग के वक्त कोड सिर्फ एक ही बार इस्तेमाल किया जा सकता है. दूसरी बुकिंग के लिए ऑफर कोड काम नहीं करेगा. कंपनी की ओर दी गई जानकारी के मुताबिक, ऑफर को खत्म करने या वैधता बढ़ाने या घटाने के सारे अधिकार उसके मैनेजमेंट के पास हैं.

Trending news