नारायण मूर्ति ने मोदी की सराहना की, लोगों से समर्थन करने को कहा
Advertisement

नारायण मूर्ति ने मोदी की सराहना की, लोगों से समर्थन करने को कहा

आईटी कंपनी इन्फोसिस के पूर्व प्रमुख एन आर नारायण मूर्ति ने आज नरेंद्र मोदी सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि पिछले एक साल में काफी अच्छी बातें हुई हैं और प्रधानमंत्री को उनकी इन पहलों में समर्थन दिया जाना चाहिए।

नारायण मूर्ति ने मोदी की सराहना की, लोगों से समर्थन करने को कहा

नई दिल्ली : आईटी कंपनी इन्फोसिस के पूर्व प्रमुख एन आर नारायण मूर्ति ने आज नरेंद्र मोदी सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि पिछले एक साल में काफी अच्छी बातें हुई हैं और प्रधानमंत्री को उनकी इन पहलों में समर्थन दिया जाना चाहिए।

 

उन्होंने यहां सीसीआई व्याख्यान में कहा, ‘हमारे पास ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो काफी उत्साही व मेहनत करने वाले हैं। लोगों, सभी दलों और विपक्ष को उनके साथ खड़ा होना चाहिए। मुझे लगता है कि काफी अच्छी बातें हुई हैं, लेकिन अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। ऐसे में हम सभी को प्रधानमंत्री का समर्थन करना चाहिए।’

 

एक स्थिर व पारदर्शी कर व्यवस्था की मांग करते हुए मूर्ति ने कहा कि पिछली तारीख से कर नहीं लगाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि कराधान नीतियां पारदर्शी, स्थिर व आसानी से बताई जाने वाली होनी चाहिए। इससे करदाताओं के बीच सरकार को लेकर भरोसा बढ़ेगा और अधिकतम कर जुटाया जा सकेगा। उन्होंने कहा कि दक्ष तरीके से भूमि के आवंटन से पूरे समाज को फायदा होगा।

Trending news