रिलायंस जियो को लेकर मुकेश अंबानी आज कर सकते हैं अहम ऐलान
Advertisement

रिलायंस जियो को लेकर मुकेश अंबानी आज कर सकते हैं अहम ऐलान

रिलायंस जियो के 10 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों के लिए आज होने वाली मुकेश अंबानी की प्रेस कॉन्फ्रेंस खुशखबरी लेकर आ सकती है। माना जा रहा है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी मंगलवार को अपनी टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो से जुड़े कुछ अहम ऐलान कर सकते हैं।

रिलायंस जियो को लेकर मुकेश अंबानी आज कर सकते हैं अहम ऐलान

नई दिल्ली: रिलायंस जियो के 10 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों के लिए आज होने वाली मुकेश अंबानी की प्रेस कॉन्फ्रेंस खुशखबरी लेकर आ सकती है। माना जा रहा है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी मंगलवार को अपनी टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो से जुड़े कुछ अहम ऐलान कर सकते हैं।

गौर हो कि रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के नए टेलीकॉम वेंचर रिलायंस जियो के यूजर बेस ने 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। कंपनी के चेयरपर्सन और एमडी मुकेश अंबानी ने इस डाटा की जानकारी देते हुए कहा था कि यह आंकड़ा ही हमारा शुरुआती लक्ष्य था। आज यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए मुकेश अंबानी रिलायंस जियो के यूजर्स के लिए कुछ महत्वपूर्ण ऐलान कर सकते हैं।

रिलायंस जियो ने अपनी कमर्शियल लॉन्चिंग 5 सितंबर 2016 को की थी। उस समय कंपनी ने वेलकम ऑफर से शुरुआत की थी और फिलहाल कंपनी ग्राहकों को जियो हैप्पी न्यू ईयर ऑफर दे रही है। इस ऑफर के तहत वॉयस और वीडियो कॉलिंग, 4जी इंटरनेट समेत जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन जैसी सभी सेवाएं 31 मार्च 2017 तक मुफ्त हैं। 31 दिसंबर को वेलकम ऑफर खत्म हो जाने के बाद रिलायंस जियो के ग्राहक हैपी न्यू ईयर ऑफर का फायदा उठा रहे है। इस ऑफर के तहत यूज़र हर दिन तेज स्पीड में 1जीबी डेटा इस्तेमाल मुफ्त में कर रहे है।

 

Trending news