Crorepati Stocks: इन 2 कंपनियों के स्टॉक्स बना देंगे मालामाल, कल बाजार खुलते ही लगाएं पैसा! जानें कितने भागेंगे शेयर्स?
Advertisement
trendingNow11337593

Crorepati Stocks: इन 2 कंपनियों के स्टॉक्स बना देंगे मालामाल, कल बाजार खुलते ही लगाएं पैसा! जानें कितने भागेंगे शेयर्स?

Stock Bullish For 6 September 2022: आज हम आपको ऐसे शेयर के बारे में बताएंगे, जिसमें आप मंगलवार को निवेश कर सकते हैं.

Crorepati Stocks: इन 2 कंपनियों के स्टॉक्स बना देंगे मालामाल, कल बाजार खुलते ही लगाएं पैसा! जानें कितने भागेंगे शेयर्स?

Stock Bullish For Tomorrow: कल अगर आपका बाजार (Stock Market) में पैसा लगाने का प्लान है तो आपको मोटा फायदा मिल सकता है. आज हम आपको ऐसे शेयर के बारे में बताएंगे, जिसमें आप मंगलवार को निवेश कर सकते हैं. चार्ट पैटर्न के मुताबिक, निवेशक आईटीसी के शेयर्स (ITC Share Price) और एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस (LIC Housing Finance Limited) में निवेश कर सकते हैं. इन दोनों ही कंपनियों के शेयरों से कल आपके पास कमाई का मौका है. 

LIC हाउसिंग फाइनेंस
सोमवार के कारोबार में एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस के शेयर्स में 1.66 फीसदी की तेजी रही है, जिसके बाद स्टॉक 425 के लेवल पर क्लोज हुआह है. वहीं, पिछले एक महीने में इस स्टॉक ने 11.84 फीसदी का रिटर्न दिया है. इस दौरान स्टॉक की वैल्यु 45 रुपये बढ़ी है. अगर 6 महीने का चार्ट देखें तो शेयर में 28.52 फीसदी की ग्रोथ रही है. 

23 सालों में दिया 5362 फीसदी का रिटर्न दिया
1 जनवरी 1999 को इस स्टॉक की वैल्यू 7.78 रुपये थी और पिछले 23 सालों में शेयर ने 5,362.72 फीसदी का रिटर्न दिया है. इस दौरान कंपनी का शेयर 417.22 रुपये बढ़ा है. 

ITC के शेयर दिलाएंगे मुनाफा
एफएमसीजी कंपनी आईटीसी के शेयरों में लगातार तेजी देखने को मिल रही है. पिछले एक साल में आईटी के शेयर्स में 57.07 फीसदी की बढ़त देखने को मिली है. इस तेजी के साथ कंपनी के शेयर्स 119.45 रुपये चढ़े हैं और आज के कारोबार के बाद कंपनी के शेयर 328.75 के लेवल पर क्लोज हुआ है. 

कैसा रहा स्टॉक का सफर?
आपको बता दें 1 जनवरी 1999 को कंपनी के शेयर का भाव 16.94 के लेवल पर था. पिछले 23 सालों में इस कंपनी के स्टॉक ने निवेशकों को 1,840.67 फीसदी का रिटर्न दिया है. वहीं, पिछले 5 सालों में सिर्फ 20.71 फीसदी का ही रिटर्न दिया है. मार्केट एक्सपर्ट के मुताबिक, आगे भी इस शेयर में तेजी देखने को मिल सकती है. इस समय भी कई एक्सपर्ट ने इस कंपनी के शेयर में बाय रेटिंग दी है तो आप आगे आने वाले समय में भी इस स्टॉक में पैसा लगा सकते हैं. 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news