नेट क्वालिफाई किया है तो असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए करें आवेदन, इंद्रप्रस्थ कॉलेज फॉर वुमेन में निकली वैकेंसी
Advertisement
trendingNow11696495

नेट क्वालिफाई किया है तो असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए करें आवेदन, इंद्रप्रस्थ कॉलेज फॉर वुमेन में निकली वैकेंसी

Indraprastha Women's College Jobs 2023: इंद्रप्रस्थ कॉलेज फॉर विमेन में कई पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. इसके लिए आवेदन शुरू है. इच्छुक कैंडिडेट्स यहां देखें भर्ती से जुड़ी तमाम डिटेल्स...

नेट क्वालिफाई किया है तो असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए करें आवेदन, इंद्रप्रस्थ कॉलेज फॉर वुमेन में निकली वैकेंसी

Indraprastha Women's College Recruitment 2023: ऐसे युवा जो कॉलेज में प्रोफेसर की जॉब करना चाहते हैं वो भी बेहतरीन सैलरी पैकेज पर, तो उनके पास एक गोल्डन चांस है, फौरन एस मौके का लाभ उठाएं. दरअसल, इंद्रप्रस्थ कॉलेज फॉर विमेन में वैकेंसी निकली है. इसके लिए कॉलेज ने जॉब नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया है.

इस भर्ती के माध्यम से संस्थान ने असिस्टेंट प्रोफेसर के  123 पदों के लिए भर्ती निकाली है. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है. इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स इस भर्ती के लिए कॉलेज की ऑफिशइयल वेबसाइट hindi.ipcollege.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की लास्ट डेट 29 मई 2023 तय की गई है.

इतने पदों के लिए निकली है वैकेंसी
इस भर्ती अभियान के माध्यम से इंद्रप्रस्थ महिला कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के 123 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. 

ये मांगी है जरूरी योग्यताएं
असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास किसी मान्यता प्राप्त संसथान से पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री होनी जरूरी है. इसके साथ ही उनके पास  यूजीसी/सीएसआईआर द्वारा आयोजित नेट परीक्षा उत्तीर्ण/पीएचडी की डिग्री मांगी है. साथ ही नोटिफिकेशन में अन्य निर्धारित पात्रताएं और कार्यानुभव होना चाहिए.

इतनी लगेगी एप्लीकेशन फीस
असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर होने जा रहे भर्ती अभियान के तहत आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के लिए 500 रुपये आवेदन शुल्क निर्धारित किए गए हैं. जबकि, एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी और महिला कैंडिडेट्स को कोई फीस नहीं देना है.

जानें कितनी मिलेगी सैलरी
इंद्रप्रस्थ कॉलेज फॉर विमेन में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर चयनित होने वाले कैंडिडेट्स को सैलरी के तौर पर हर महीने 57,700 रुपये से लेकर 1,82,400 रुपये दिए जाएंगे. 

जानिए कैसे होगा सिलेक्शन
असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर कैंडिडेट्स के सिलेक्शन के लिए स्क्रीनिंग/शॉर्टलिस्टिंग प्रक्रिया होगी. इसके बाद उनके लिए इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा.

Trending news