डीयू में असिस्टेंट प्रोफेसर की इतनी पोस्ट हैं खाली, शानदार नौकरी चाहिए तो डिटेल्स देखकर कर दें अप्लाई
Advertisement
trendingNow12013972

डीयू में असिस्टेंट प्रोफेसर की इतनी पोस्ट हैं खाली, शानदार नौकरी चाहिए तो डिटेल्स देखकर कर दें अप्लाई

Assistant Professor Vacancy: दिल्ली यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर बनने का अच्छा मौका है. डीयू के अदिति कॉलेज ने कुछ पदों पर वैकेंसी निकाली है. भर्ती से जुड़ी तमाम जरूरी डिटेल्स आप यहां चेक कर सकते हैं...

डीयू में असिस्टेंट प्रोफेसर की इतनी पोस्ट हैं खाली, शानदार नौकरी चाहिए तो डिटेल्स देखकर कर दें अप्लाई

DU Vacancy For Assistant Professor: अगर आप दिल्ली यूनिवर्सिटी में जॉब पाने की ख्वाहिश रखते हैं तो आपके पास अच्छा मौका है. दिल्ली विश्वविद्यालय के अदिति महाविद्यालय ने फैकल्टी पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. यहां पर असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर आवेदन प्रक्रिया चल रही है.

अगर आप भी इन पदों पर नौकरी पाना चाहते हैं तो फौरन फॉर्म भर दें. इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट colrec.uod.ac.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार नीचे दिए गए आसान स्टेप्स को फॉलो करके एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं...

इतने दिनों के अंदर करें आवेदन
अदिति महाविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकली भर्ती के लिए आवेदन जमा करने की लास्ट डेट 20 दिसंबर या रोजगार समाचार में विज्ञापन के प्रकाशन से 21 दिनों के अंदर है. ऐसे में इच्छुक कैंडिडेट्स को यह सलाह दी जाती है कि लास्ट डेट से पहले ही आवेदन फॉर्म भर दें.

डीयू भर्ती वैकेंसी डिटेल
अदिति महाविद्यालय में यह भर्ती अभियान असिस्टेंट प्रोफेसर की कुल 51 रिक्तियों को भरने के लिए चलाया जा रहा है.

आवेदन शुल्क
अदिति महाविद्यालय में निकली असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अनरिजर्व/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपये है. वहीं, एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी कैटेगरी और फीमेल कैंडडेट्स को आवेदन शुल्क भुगतान से छूट दी गई है.

यहां जानिए कैसे करें डीयू भर्ती 2023 के लिए आवेदन
सबसे पहले अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट colrec.uod.ac.in पर जाएं.
यहां अपनी रजिस्ट्रेशन करें और आवेदन फॉर्म भरें.
इसके बाद कैंडिडेट्स निर्धारित आवेदन शुल्क का भुगतान करें. 
अपने सभी जरूरी दस्तावेज अपलोड कर दें. 
फॉर्म सबमिट करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें.

यहां करें संपर्क
असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए उम्मीदवार किसी तकनीकी समस्या के मामले में अपनी समस्या कॉलेज के इस ईमेल एड्रेस पर recruitment@aditi.du.ac.in मेल कर सकते हैं.

Trending news