Lok Sabha Chunav: PM मोदी गारंटी ही क्यों देते हैं? वादा भी तो कर सकते हैं, आज खुद बता दी वजह
Advertisement

Lok Sabha Chunav: PM मोदी गारंटी ही क्यों देते हैं? वादा भी तो कर सकते हैं, आज खुद बता दी वजह

Narendra Modi Guarantee: पीएम नरेंद्र मोदी ने खुद बता दिया है कि वो गारंटी ही क्यों देते हैं. गारंटी की जगह पीएम मोदी वादा क्यों नहीं करते हैं. आइए इसके बारे में जानते हैं.

Lok Sabha Chunav: PM मोदी गारंटी ही क्यों देते हैं? वादा भी तो कर सकते हैं, आज खुद बता दी वजह

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज बिहार के नवादा में रैली की. इस जनसभा में पीएम मोदी ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनवाया. और इसके साथ ही विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि मोदी की गारंटियां इंडिया गठबंधन को पसंद नहीं आ रही हैं. इंडिया गठबंधन के एक बहुत बड़े नेता ने कहा है कि मोदी जो आपको गारंटी देता है, उस पर बैन लगना चाहिए. ये लोग कहते हैं, मोदी का गारंटी देना ही गैर-कानूनी है. अरे, इतने डर गए हो क्या? मोदी की गारंटी से घबरा रहे हो क्या? इसके बाद पीएम मोदी ने ये भी बताया कि वो गारंटी ही क्यों देते हैं, वादे क्यों नहीं करते हैं.

PM मोदी की गारंटी का राज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मोदी गारंटी इसलिए देता है, क्योंकि उसके पास गारंटी पूरी करने का माद्दा है, साफ नीयत है. मोदी गारंटी इसलिए देता है क्योंकि वो गारंटी पूरी करने के लिए जी-तोड़ मेहनत करता है. पीएम मोदी ने कहा कि मैं देश से गरीबी खत्म करने के मिशन में जुटा है. मैं भी आप ही की तरह गरीबी को जीकर यहां आया हूं. गरीब का बेटा मोदी, गरीब का सेवक है. मैं जब तक देश के हर भाई-बहन की गरीबी दूर नहीं कर लूंगा, चैन से नहीं बैठूंगा.

ये भी पढ़ें- चीन-पाकिस्तान में सब ठीक नहीं? मरयम नवाज ने लगाया ऐसा आरोप, तिलमिला उठेगा ड्रैगन

कांग्रेस के घोषणापत्र पर तंज

इंडिया गठबंधन वाले सनातन धर्म को समाप्त करने की बात करते हैं. इंडिया गठबंधन वाले भारत के एक और विभाजन करने की बात करते हैं. कांग्रेस पार्टी के नेता खुलेआम बयान दे रहे हैं कि वो दक्षिण भारत को अलग कर देंगे. कांग्रेस ने जो अपना घोषणापत्र जारी किया है, उसमें भी मुस्लिम लीग के विचारों की छाप है. कांग्रेस ने 'घोषणापत्र' नहीं, 'तुष्टिकरण पत्र' जारी किया है.

ये भी पढ़ें- पश्चिमी यूपी बन गई BJP की मिनी प्रयोगशाला? मोदी के साथ डटे 3-3 सीएम, आंकड़े हैं गवाह

इंडिया गठबंधन पर PM मोदी का निशाना

पीएम मोदी ने इंडिया गठंबधन पर निशाना साधते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन का मतलब भ्रष्टाचारियों का ठिकाना है. इंडिया गठबंधन यानी देशविरोधी नफरती ताकतों का ठिकाना है. इंडिया गठबंधन के पास न विजन है, न विश्वसनीयता है. दिल्ली में जो लोग एक साथ खड़े होते हैं. अलग-अलग राज्यों वही एक-दूसरे को अपशब्द कहते हैं. 

Trending news