इनका सिर्फ एक लक्ष्य.. किसी भी तरह सत्ता; सोनिया गांधी का सरकार पर तीखा प्रहार
Advertisement
trendingNow12238813

इनका सिर्फ एक लक्ष्य.. किसी भी तरह सत्ता; सोनिया गांधी का सरकार पर तीखा प्रहार

Congress News: सोनिया ने कहा कि हमारे संविधान और लोकतंत्र के खतरे में होने, गरीबों को पीछे छोड़ दिए जाने और हमारे समाज के ताने-बाने को कमजोर किए जाने का दृश्य मुझे पीड़ा से भर देता है.

इनका सिर्फ एक लक्ष्य.. किसी भी तरह सत्ता; सोनिया गांधी का सरकार पर तीखा प्रहार

Sonia Gandhi Video: लोकसभा चुनावों के बीच कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मंगलवार को एक वीडियो संदेश जारी किया है. उन्होंने जनता से झूठ व नफरत फैलाने वालों को खारिज करने और सभी के लिए अधिक समान और उज्ज्वल भविष्य सुनिश्चित करने के वास्ते कांग्रेस को वोट देने की अपील की है. उन्होंने लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के दिन यह अपील की है. सोनिया गांधी ने कहा कि कांग्रेस और विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ के घटक दल संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं. 

असल में सोनिया ने एक वीडियो संदेश में कहा कि झूठ और नफरत फैलाने वालों को खारिज करें और सभी के उज्ज्वल व समान भविष्य के लिए कांग्रेस को वोट दें, हाथ का बटन दबाएं. उन्होंने यह भी कहा कि आइए मिलकर शांति और सद्भाव के साथ सभी के लिए एक मजबूत व अधिक एकजुट भारत का निर्माण करें. 

भेदभाव अभूतपूर्व स्तर पर..
सोनिया गांधी ने यह भी आरोप लगाया कि युवा बेरोजगारी की दर, महिलाओं के खिलाफ अपराध और दलितों, आदिवासियों व अल्पसंख्यकों के खिलाफ भेदभाव अभूतपूर्व स्तर पर पहुंच गया है. उन्होंने दावा किया कि ये चुनौतियां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा की ‘नीयत और नीति’ से उपजी हैं, जिनका लक्ष्य समावेशिता और संवाद को खारिज करते हुए सत्ता हासिल करना है. उन्होंने कहा कि हमारे संविधान और लोकतंत्र के खतरे में होने, गरीबों को पीछे छोड़ दिए जाने और हमारे समाज के ताने-बाने को कमजोर किए जाने का दृश्य मुझे पीड़ा से भर देता है.

देश को एकजुट करना..
साथ ही उन्होंने कहा यह भी कहा कि मैं एक बार फिर आपका समर्थन मांगती हूं. हमारे ‘न्याय पत्र’ (घोषणापत्र) और गारंटी का उद्देश्य हमारे देश को एकजुट करना और भारत के गरीबों, युवाओं, महिलाओं, किसानों, श्रमिकों और वंचित समुदायों के लिए काम करना है. कांग्रेस और विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ के घटक दल संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं.

Trending news