Aamir Khan: फातिमा सना शेख के साथ गेम खेल रहे आमिर, वीडियो देखकर लोग बोले- मम्मी नं. 3 आने वाली है
Advertisement
trendingNow11709510

Aamir Khan: फातिमा सना शेख के साथ गेम खेल रहे आमिर, वीडियो देखकर लोग बोले- मम्मी नं. 3 आने वाली है

Fatima Sana Sheikh: पिछले पांच-छह साल से आमिर खान और फातिमा सना शेख के रिश्तों की बातें मीडिया में समय-समय पर सुर्खियां बटोरती रही हैं. अब दोनों का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पिकलबॉल खेल रहे हैं. इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया में लोग तरह-तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं. देखिए वीडियो...

 

Aamir Khan: फातिमा सना शेख के साथ गेम खेल रहे आमिर, वीडियो देखकर लोग बोले- मम्मी नं. 3 आने वाली है

Aamir Khan Love Story: आमिर खान और फातिमा सना शेख का नया वीडियो इंटरनेट की दुनिया में सुर्खियां बटोर रहा है. दोनों के बीच रोमांटिक रिश्ते की अटकलें कई सालों से चर्चा में हैं और कई बार वे साथ नजर आ चुके हैं, लेकिन अब जो नया वीडियो आया है उसने एक बार फिर से दोनों की नजदीकियों और साथ में समय गुजारने की बातों को हवा दे दी है. इसे लेकर सोशल मीडिया में तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इस वीडियो में आमिर खान और फातिमा सना शेख मिलकर पिकलबॉल गेम खेल रहे हैं. यह खेल हाल के वर्षों में भारत में लोकप्रिय हो रहा है. इस वीडियो के बाद ऑल इंडिया पिकलबॉल एसोसिएशन ने भी टिप्पणी करते हुए कहा कि आमिर-फातिमा द्वारा यह गेम खेलना बताता है कि खेल तेजी से लोगों के बीच पहुंच रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

उम्र का लंबा फासला
फातिमा और आमिर निर्देशक नितेश तिवारी के स्पोर्ट्स ड्रामा दंगल में पहली बार साथ दिखे थे. जिसमें फातिमा ने आमिर की बेटी का रोल निभाया था. इसके बाद दोनों ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में आए, जो फ्लॉप रही. ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के साथ ही दोनों के रोमांच की चर्चाएं आम हो गई थीं और कुछ समय बाद आमिर खान का अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को तलाक भी हो गया. कई लोगों ने इसकी वजह फातिमा को बताते हुए कहा था कि आमिर जल्द ही फातिमा सना से शादी करने जा रहे हैं. हालांकि इन चर्चाओं को पांच साल से ज्यादा हो चुके हैं और शादी की कोई खबर नहीं आई. फातिमा 31 बरस की हैं, जबकि आमिर 57 साल के हो चुके हैं.

नया वीडियो, पुरानी बातें
अब नए वीडियो ने फिर पुरानी बातों को चर्चा में ला दिया है. पिछले साल लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने के बाद आमिर फिल्मों से दूर हैं. उन्होंने कहा है कि वह परिवार के साथ डेढ़ साल बिताना चाहते हैं. ऐसे में फातिमा के साथ यह वीडियो वायरल होने के बाद दोनों के संबंधों को लेकर कयास तेज हो गए हैं. वीडियो में आमिर-फातिमा पिकलबॉल खेल रहे हैं. दोनों डबल्स टीम के रूप में हैं. आमिर लाल टी-शर्ट के साथ काले ट्रैक पैंट में हैं, जबकि फातिमा कैजुअल ग्रे शर्ट और काले शॉर्ट्स में हैं. इस वीडियो को देख कर कुछ लोगों ने उन्हें लव बर्ड्स कहा तो एक यूजर ने लिखाः मम्मी नंबर 3 आने वाली है. वैसे कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी प्राइवेट लाइफ में पैपराजी कैमरामैनों के दखल देने की आलोचना की है.

Trending news