लेबर रूम में तीन कैमरे लगवाकर इस हीरोइन ने फिल्म के लिए शूट करवाई थी रियल डिलीवरी, मच गया था हंगामा
Advertisement
trendingNow11610378

लेबर रूम में तीन कैमरे लगवाकर इस हीरोइन ने फिल्म के लिए शूट करवाई थी रियल डिलीवरी, मच गया था हंगामा

Shweta Menon Life Facts: 2013 में इश्क और बंधन जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं श्वेता मेनन ने ऐसा कदम उठाया था जिससे फिल्म इंडस्ट्री चौंक गई थी. दरअसल, श्वेता ने फिल्म के लिए अपनी रियल लाइफ डिलीवरी करवाई थी. 

लेबर रूम में तीन कैमरे लगवाकर इस हीरोइन ने फिल्म के लिए शूट करवाई थी रियल डिलीवरी, मच गया था हंगामा

Shweta Menon Facts: 90 के दशक में कई एक्ट्रेसेस ने सिल्वर स्क्रीन पर अपनी चमक बिखेरी. इनमें से एक नाम श्वेता मेनन (Shweta Menon) का है. श्वेता एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल और एंकर भी थीं. उन्होंने 1994 में फेमिना मिस इंडिया टाइटल जीता है. उन्होंने हिंदी के अलावा मलयालम, तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम किया था. बॉलीवुड में उनकी चर्चित फिल्मों की बात करें तो इसमें इश्क(1997) शामिल है जिसमें श्वेता ने आमिर खान और अजय देवगन के साथ हमको तुमसे प्यार है गाने में डांस किया था. इसके अलावा वह 1998 में आई फिल्म बंधन में भी नजर आई थीं जिसमें सलमान खान मुख्य भूमिका में थे. 

 

30 हिंदी फिल्मों में किया था काम

श्वेता ने तकरीबन 30 हिंदी फिल्मों में काम किया है. साल 2000 के आसपास श्वेता के करियर ने नया मोड़ लिए जब वो मलयालम सिनेमा की ओर मुड़ गईं. यहां उन्होंने कुछ बेहतरीन रोल्स किए. इसी दौरान श्वेता ने 2004 में बॉबी भोंसले से शादी की थी लेकिन ये केवल 3 साल ही टिकी. इसके बाद श्वेता ने श्रीवाल्सन मेनन से दूसरी शादी कर अपना घर बसा लिया. 2013 में श्वेता ने ऐसा कदम उठाया था जिससे फिल्म इंडस्ट्री चौंक गई थी. दरअसल, श्वेता ने फिल्म के लिए अपनी रियल लाइफ डिलीवरी करवाई थी. फिल्म मेकिंग के इतिहास में शायद ये पहला ऐसा मामला था जब किसी एक्ट्रेस ने इतना चौंकाने वाला कदम उठाया था. 

लाइव डिलीवरी से मचा दिया था हंगामा

 जी हाँ, फिल्म कलीमन्नू की शूटिंग के दौरान श्वेता 5 महीने की प्रेग्नेंट थीं और डायरेक्टर ब्लेसी ने बेबी के जन्म को लाइव शूट करवाने का फैसला लिया था. श्वेता और उनके पति को इसमें कोई आपत्ति नहीं थी इसलिए जब श्वेता डिलीवरी के लिए मुंबई के नानावटी अस्पताल पहुंची थीं तो लेबर रूम में तीन कैमरे लगवाए गए थे ताकि बच्चे के जन्म को लाइव रिकॉर्ड किया जा सके.

fallback

3 घंटे की फिल्म में 45 मिनट डिलीवरी का सीन दिखाया गया था. श्वेता की इस बात को लेकर आलोचना हुई थी कि उन्होंने पैसों के लिए ये सब किया है और ऑनस्क्रीन डिलीवरी करवाने को राजी हो गईं. जबकि श्वेता का तर्क था कि वह इस यूनिक एक्सपीरियंस से चूकना नहीं चाहती थीं इसलिए उन्होंने ये ऑफर कबूला था. 

Trending news