Pushpa 2: पुष्पा 2 अभी से कमा चुकी है 1000 करोड़ॽ हां या ना, जान लीजिए सच्चाई
Advertisement
trendingNow11857211

Pushpa 2: पुष्पा 2 अभी से कमा चुकी है 1000 करोड़ॽ हां या ना, जान लीजिए सच्चाई

Pushpa 2 Release Date: पुष्पा 2 की रिलीज में साल भर से भी कम का समय रह गया है. फिल्म की शूटिंग चल रही है और इसे अगले बरस की गर्मियों में रिलीज किए जाने खबरें हैं. लेकिन इससे पहले सोशल मीडिया में चर्चा जोरों पर है कि फिल्म ने अभी से 1000 करोड़ रुपये कमा लिए हैं!

 

Pushpa 2: पुष्पा 2 अभी से कमा चुकी है 1000 करोड़ॽ हां या ना, जान लीजिए सच्चाई

Allu Arjun: हर किसी के मन में यह सवाल है कि क्या पुष्पा 2 भी बॉक्स ऑफिस पर वैसा ही धमाका कर पाएगी, जैसा पुष्पा ने किया था. दोनों फिल्मों के बजट में भारी अंतर है. पहली फिल्म का बजट जहां 200 से 250 करोड़ रुपये बजट बताया गया था, वहीं कहा जा रहा है कि इस फिल्म की सीक्वल (Pushpa Sequel) का बजट डबल यानी 500 करोड़ रुपये होगा. लेकिन इसके साथ ही ऐसी चर्चाएं भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं कि पुष्पा 2 (Pushpa 2) पहले ही 1000 करोड़ रुपये कमा चुकी है. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की राष्ट्रीय पुरस्कार जीत के बाद सीक्वल पुष्पा: द रूल को लेकर इंडस्ट्री में चर्चा और तेज हो गई है. जबकि फिल्म अभी निर्माण चरण में है और 2024 की गर्मियों में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

जबर्दस्त पेशकश
फैंस पुष्पा 2 से जुड़े तमाम अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यही वजह है कि तमाम अपुष्ट खबरें निकल कर वायरल हो रही हैं. इन्हीं में एक चर्चा यह है कि एक उत्तर भारतीय डिस्ट्रीब्यूटर ने फिल्म के अधिकार हासिल करने के लिए निर्माताओं को 1000 करोड़ रुपये की पेशकश की है. मगर कहा जा रहा है कि फिल्म बनाने वाली कंपनी माइथ्री मूवी मेकर्स ने अभी तक ऐसे किसी अनुबंध पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं. कहा जा रहा है कि प्रोड्यूसरों को अभी और बड़े प्रस्ताव का इंतजार है. मतलब यह साफ है कि ऐसी तमाम चर्चाएं गलत हैं कि पुष्पा 2 ने रिलीज से पहले ही 1000 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

लगी सबकी नजर
सीक्लव यानी पुष्पा: द रूल पैन-इंडिया फिल्म होगी और इसे लेकर मेकर्स बहुत महत्वाकांक्षी हैं. फिल्म ट्रेड की मानें तों पुष्पा के पहले भाग की तरह सीक्वल की भी बड़ी कीमत निर्माताओं को मिलेगी. तमाम वितरकों के साथ-साथ सैटेलाइट तथा ओटीटी की फिल्म पर नजर है. सवाल यह भी उठ रहा है कि यह देखना रोचक होगा कि पुष्पा-2 में मेकर्स पिछली फिल्म से जागी उम्मीदों पर कितना खरा उतर पाएंगे. पुष्पा: द रूल में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) मुख्य भूमिका में होंगे. फहाद फासिल विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म में साउथ तथा बॉलीवुड से कई सितारों के कैमियो रोल की खबरें आ रही हैं. परंतु निर्माताओं ने अपनी तरफ से किसी की पुष्टी नहीं की है.

 

Trending news