Dharmendra हुए इमोशनल, कहा, बॉलीवुड में देओल परिवार को कभी वो सम्मान नहीं मिला जो...
Advertisement
trendingNow11834003

Dharmendra हुए इमोशनल, कहा, बॉलीवुड में देओल परिवार को कभी वो सम्मान नहीं मिला जो...

Dharmendra Career: उन्होंने कहा कि सनी देओल ने बॉलीवुड को दो सबसे बड़ी हिट फिल्में दी हैं लेकिन इसके बावजूद वो कभी इस बात का घमंड नहीं करते हैं.

Dharmendra हुए इमोशनल, कहा, बॉलीवुड में देओल परिवार को कभी वो सम्मान नहीं मिला जो...

Dharmendra Movies: धर्मेंद्र (Dharmendra) की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani ki Prem Kahani) और सनी देओल (Sunny Deol) की 'गदर 2' (gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई हैं जिसके चलते देओल फैमिली काफी चर्चा में है. धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, सनी देओल, बॉबी और ईशा फिल्म इंडस्ट्री में सालों से हैं और इसी वजह से देओल फैमिली बॉलीवुड की सबसे चर्चित फैमिलीज में से एक हैं. हालांकि इसके बावजूद धर्मेंद्र ने हाल ही में कहा कि उन्हें लगता है कि उनके परिवार को बॉलीवुड में वो क्रेडिट और सम्मान नहीं मिला है जिसके वो हकदार हैं. 

हाल ही में टाइम्स नाउ के साथ बातचीत में धर्मेंद्र ने कहा कि उनका परिवार खुद की मार्केटिंग नहीं करता है और अपने काम को खुद बोलने देने में यकीन करता है. उन्होंने कहा कि सनी देओल ने बॉलीवुड को दो सबसे बड़ी हिट फिल्में दी हैं लेकिन इसके बावजूद वो कभी इस बात का घमंड नहीं करते हैं. धर्मेंद्र आगे बोले, मेरे परिवार को कभी भी क्रेडिट नहीं दिया गया. मुझे इंडस्ट्री द्वारा स्वीकार नहीं किए जाने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि मुझे मेरे फैन्स का प्यार आगे बढ़ाता है. धर्मेंद्र ने ये भी कहा कि 1969 की फिल्म सत्यकाम के लिए कभी कोई अवॉर्ड नहीं दिया गया था.

बता दें कि धर्मेंद्र लंबे समय बाद करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में सिल्वर स्क्रीन पर नजर आए थे. फिल्म में रणवीर सिंह के दादाजी की भूमिका में थे. शबाना के साथ उनका ऑन-स्क्रीन किस काफी चर्चा में आ गया था. वहीं सनी देओल की गदर 2 बॉक्स-ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ सफलता हासिल कर रही है. फिल्म ने 300 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म की जबरदस्त सक्सेस से सनी बेहद खुश हैं. 

Trending news