कबीर बेदी ने Parveen Babi के लिए तोड़ी थी अपनी 'ओपन मैरिज', पत्नी ने अफेयर पर दिया था ऐसा रिएक्शन
Advertisement
trendingNow11639635

कबीर बेदी ने Parveen Babi के लिए तोड़ी थी अपनी 'ओपन मैरिज', पत्नी ने अफेयर पर दिया था ऐसा रिएक्शन

Kabir Bedi Parveen Babi Affair: कबीर ने बताया है कि प्रोतिमा से शादी के बावजूद वो परवीन बाबी के साथ एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर में पड़ गए थे.  वो और प्रोतिमा अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश नहीं थे.

कबीर बेदी ने Parveen Babi के लिए तोड़ी थी अपनी 'ओपन मैरिज', पत्नी ने अफेयर पर दिया था ऐसा रिएक्शन

Kabir Bedi Protima Bedi Divorce: बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी (Kabir Bedi) हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्ख़ियों में रहे हैं. कबीर बेदी ने अपनी लाइफ में चार शादियां कीं जिनमें से उन्होंने चौथी शादी 70 साल की उम्र में की. कबीर की चौथी पत्नी परवीन दुसांझ बनीं जो कि उनसे 29 साल छोटी हैं. बहरहाल, आज हम आपको बताएंगे कबीर की पहली वाइफ प्रोतिमा बेदी (Protima Bedi) से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा जिसे सुनकार आप भी चौंक जाएंगे. बता दें कि कबीर ने अपनी बायोग्राफी 'स्टोरीज आई मस्ट टेल' में प्रोतिमा के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में जिक्र किया है.

fallback

कबीर ने बताया है कि प्रोतिमा से शादी के बावजूद वो परवीन बाबी के साथ एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर में पड़ गए थे. कबीर बेदी ने बताया था कि वो और प्रोतिमा अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश नहीं थे और ओपन मैरिज में थे. दोनों का एक-दूसरे में सेक्सुअली भी इंटरेस्ट खत्म हो चुका था. ऐसे में एक रात जब उनके घर में पार्टी हुई तो उसमें परवीन बाबी भी आयीं. कबीर बोले-पार्टी में प्रोतिमा ने मुझे परवीन के साथ घुलते मिलते देख लिया. उन्हें इस बात का बिलकुल बुरा नहीं लगा और वो तो उल्टा परवीन को कबीर के साथ वक्त बिताने के लिए कहने लगीं. यही वजह थी कि प्रोतिमा ने कभी अपनी शादी टूटने का जिम्मेदार परवीन को नहीं ठहराया.

fallback

प्रोतिमा ने कबीर और परवीन दोनों को ही मजे करने और एक-दूसरे के साथ सीरियस न होने की सलाह भी दी थी. कबीर ने प्रोतिमा से 8 साल की शादी के बाद 1977 में तलाक ले लिया था और कहा था-मैं जानता हूं कि एक ऐसा रिलेशनशिप खत्म कर रहा हूं जिसमें हमने जिंदगी के कई अनुभव साथ जिए, अच्छे-बुरे, नैतिक-अनैतिक. इसे तोड़ना मुश्किल था. मैं प्रोतिमा को अपने अंदर छुपा दर्द नहीं दिखाना चाहता था. मुझे इसे अंत तक पहुँचाने में मजबूती दिखानी थी. प्रोतिमा मुझसे लिपटकर रो पड़ीं और मैंने उन्हें कंधे पर सहारा देकर फिर गुडबाय कहा. 

Trending news