जब Parveen Babi को लेकर कबीर बेदी ने किए चौंकाने वाले खुलासे, कही थी ये बात!
Advertisement
trendingNow11686571

जब Parveen Babi को लेकर कबीर बेदी ने किए चौंकाने वाले खुलासे, कही थी ये बात!

Parveen Babi Death: एक इंटरव्यू में कबीर बेदी (Kabir Bedi) ने खुलासा किया था कि परवीन को अपनी पूरी लाइफ में मेंटल परेशानियों का सामना करना पड़ा. 

जब Parveen Babi को लेकर कबीर बेदी ने किए चौंकाने वाले खुलासे, कही थी ये बात!

Parveen Babi Life Facts: परवीन बाबी (Parveen Babi) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक थीं. उन्होंने कई एक से बढ़कर एक कई फिल्मों में काम किया. इसी दौरान उनकी पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रही. परवीन का नाम कभी एक्टर कबीर बेदी से भी जुड़ा था. दोनों ने 1970 के दौरान काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया. यहां तक कि परवीन को डेट करने के लिए कबीर ने अपनी पत्नी प्रोतिमा से रिश्ते तोड़ लिए थे और उनके साथ ओपन मैरिज में थे. कबीर परवीन को बेहद पसंद करते थे लेकिन दोनों का रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच सका और इनका ब्रेकअप हो गया.

मेंटल कंडीशन खराब होती गई

एक इंटरव्यू में कबीर बेदी (Kabir Bedi) ने खुलासा किया था कि परवीन को अपनी पूरी लाइफ में मेंटल परेशानियों का सामना करना पड़ा. कबीर ने कहा, परवीन बहुत ही सेंसेटिव और इंटेलिजेंट महिला थीं. उनके साथ जो हुआ वो बेहद दर्दनाक था. उन्होंने मुझे बेशुमार प्यार दिया, हम साथ में खुश थे लेकिन उनके मेंटल इश्यू हर चीज पर भारी पड़ रहे थे. उनकी मेंटल कंडिशन की परतें तब खुलनी शुरू हुईं जब मैं यूरोप में अपनी सक्सेस एंजॉय कर रहा था. वो मेरे लिए बेहद कठिन वक्त था. कबीर ने बताया कि जब वो एक इटालियन टीवी सीरीज संदोकन की शूटिंग यूरोप में कर रहे थे तभी परवीन की तबियत बिगडनी शुरू हुई और ये दिन ब दिन बदतर होती गई.

2005 में हुई थी परवीन की मौत

बता दें कि मेंटल बीमारी सिजोफ्रेनिया से जूझते हुए परवीन की 2005 में मौत हो गई थी. इसी बीमारी की वजह से परवीन ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था. वो मुंबई में अकेली रहा करती थीं और एक दिन उनके घर से उनकी सड़ी गली लाश बरामद हुई थी. कबीर के अलावा परवीन की जिंदगी में डैनी डेंजोम्पा और महेश भट्ट की भी एंट्री हुई थी. दोनों के साथ परवीन के लंबे अफेयर चले थे लेकिन अंतिम समय म परवीन अकेली ही रहीं और दुनिया छोड़ गईं. 

 

Trending news