बिन शादी प्रेग्नेंट हो गई थीं Neena Gupta, इस एक्टर ने दिया ऐसा ऑफर कि चौंक गईं
Advertisement
trendingNow11916748

बिन शादी प्रेग्नेंट हो गई थीं Neena Gupta, इस एक्टर ने दिया ऐसा ऑफर कि चौंक गईं

Neena Gupta Personal Life: नीना की पर्सनल लाइफ हमेशा सुर्ख़ियों में रही. उनका सबसे चर्चित अफेयर वेस्टइंडीज के खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स के साथ था. दोनों कुछ सालों तक लिव इन में रहे लेकिन इसी दौरान नीना प्रेग्नेंट हो गई थीं.

बिन शादी प्रेग्नेंट हो गई थीं Neena Gupta, इस एक्टर ने दिया ऐसा ऑफर कि चौंक गईं

Neena Gupta Life Facts: नीना गुप्ता (Neena Gupta) बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में एक मानी जाती हैं. उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ में हमेशा बिंदास डिसीजन लिए और लीक से हटकर ही चलीं. नीना गुजरे दौर की चर्चित अभिनेत्री हैं और वो आज भी अपने बेहतरीन काम से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं. नीना की पर्सनल लाइफ हमेशा सुर्ख़ियों में रही. उनका सबसे चर्चित अफेयर वेस्टइंडीज के खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स के साथ था. दोनों कुछ सालों तक लिव इन में रहे लेकिन इसी दौरान नीना प्रेग्नेंट हो गई थीं.

fallback

सिंगल मदर बनकर की बेटी की परवरिश

विवियन रिचर्ड्स ने उस दौरान नीना से शादी करने से इंकार कर दिया था जिसके बाद नीना मां बन गईं और उन्होंने सिंगल मदर के तौर पर अपनी बेटी मसाबा की परवरिश की. नीना ने अपनी ऑटोबायोग्राफी सच कहूँ तो मैं एक दिलचस्प किस्सा सुनाया था जिसमें उन्होंने बताया था कि बिन ब्याही मां बनने में उन्हें उस दौर में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. ऐसे में एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक उनकी मदद के लिए आगे आए थे. सतीश कौशिक ने नीना को प्रेग्नेंसी के दौरान ऑफर दिया था कि वो उनसे शादी करने को तैयार हैं.

fallback

सतीश कौशिक आए थे मदद को आगे

सतीश कौशिक ने नीना से कहा था, चिंता मत करो अगर बच्चा सांवला हुआ तो मैं कह दूंगा कि ये मेरा है. हम शादी कर लेंगे तो किसी को कुछ नहीं पता चलेगा. सतीश कौशिक के इस ऑफर से नीना चौंक गई थीं हालांकि नीना ने सतीश जी का ये ऑफर ठुकरा दिया था और वो सिंगल मदर के तौर पर आगे बढीं. नीना सतीश कौशिक से हमेशा अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती थीं और दोनों हमेशा अच्छे दोस्त बने रहे.बता दें कि नीना ने 2008 में विवेक मेहरा से शादी कर ली थी. वहीं, पिछले साल सतीश कौशिक का  67 साल की उम्र में निधन हो गया था.

Trending news