Advertisement
trendingPhotos1504670
photoDetails1hindi

Aamir Khan संग Dangal में काम करने वाली 'छोटी बबीता फोगाट' हो गई हैं बला की खूबसूरत! तस्वीरें ऐसी कि पहचान नहीं पाएंगे आप

Suhani Bhatnagar Transformation Photos: सुहानी भटनागर को शायद आप ऐसे नाम से न जानें! बता दें कि ये एक एक्ट्रेस हैं जिन्हें आमिर खान (Aamir Khan) के साथ 'दंगल' (Dangal) फिल्म में देखा गया था. दंगल में इस छोटी-सी बच्ची ने 'बबीता फोगाट' के बचपन का किरदार (Babita Phogat from childhood in Dangal) निभाया था. फिल्म की रिलीज के पांच-छह साल बाद आज सुहानी बेहद खूबसूरत लगती हैं और उन्हें पहचानना बहुत मुश्किल है. आइए सुहानी की आज की कुछ तस्वीरों को देखते हैं...

1/5

यहां आप देख सकते हैं कि 'दंगल' फिल्म में सुहानी भटनागर (Suhani Bhatnagar) ने जब 'छोटी बबीता फोगाट' का किरदार निभाया था तो वो कैसी दिखती थीं. बता दें कि उस समय सुहानी की उम्र सिर्फ 14 साल की थी.  

2/5

यहां आप सुहानी भटनागर की लेटेस्ट तस्वीर देख रहे हैं. इस फोटो को देखकर कोई यह नहीं कह सकता है कि ये वह लड़की है, जिसे सबने दंगल में पसंद किया था. चेहरे पर पड़ रही धूप सुहानी को और खूबसूरत बना रही है. 

3/5

इस फोटो में भी सुहानी का एक नया और खूबसूरत रूप नजर आ रहा है. एक्ट्रेस इंडियन ड्रेस और खुले बाल में बहुत एलिगेन्ट लग रही हैं. इस फोटो में फिर भी कई लोगों को बचपन की झलक नजर आई.  

4/5

सुहानी की ये फोटो भी काफी सुंदर है. शॉर्ट ब्लैक ड्रेस और पतला फिगर, फैंस ने इस फोटो पर भी बहुत प्यार लुटाया है. बता दें कि सुहानी इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव नहीं है और और बहुत कम तस्वीरें शेयर करती हैं. 

5/5

सुहानी भटनागर की ये फोटो फैंस की फेवरेट है! इस तस्वीर में एक्ट्रेस बिल्कुल पहचान में नहीं आ रही है और बहुत अच्छी भी लग रही हैं. ये साइड पोज वाली फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़